Mumbai Crime: बीवी ने प्रोड्यूसर पति को कार में रंगरलियां मनाते पकड़ लिया, तब बचने के लिए उसने पत्नी को कुचला, देखिये वीडियो

GOPAL SHUKLA

27 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Mumbai Crime News: फिल्म निर्माता (Film Producer) कमल मिश्रा के खिलाफ पत्नी को कार (Car) से टक्कर मारने के आरोप में FIR दर्ज की गई है। इस वाकये का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी सामने आ गया है

CrimeTak
follow google news

Mumbai Crime: फिल्म निर्माता (Film Producer) कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अपनी पत्नी (Wife) को कार से टक्कर मारने के सिलसिले में मामला दर्ज (FIR) किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। बकौल पुलिस कमल मिश्रा की बीवी ने कार के भीतर उन्हें किसी दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मनाते देख लिया था।

Viral Crime News: पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अंधेरी वेस्उट में एक सोसाइटी के पार्किंग एरिया में 19 अक्टूबर को ये वारदात हुई। बताया जा रहा है कि पार्किंग एरिया का सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है जिसमें एक सफेद रंग की कार किसी महिला को टक्कर मारते और उसे कुचलने की कोशिश करती दिखाई गई।

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि कार की टक्कर से ज़मीन पर गिरी महिला कमल मिश्रा की पत्नी है जो इस वारदात के बाद जख्मी हो गईं।

कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को बताया 19 अक्टूबर को जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो उन्होंने देखा कि वह अपनी गाड़ी में किसी दूसरी महिला के साथ बैठे है और कुछ हरकत कर रहे है।

वो देखते ही मैने गाड़ी का कांच खटखटाया और कांच नीचे करने को कहा,मैंने कहा की मुझे कुछ बात करनी है लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ के भागने लगे,मैंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुझ पर गाड़ी चढ़ा दी।

अंबोली थाने के अधिकारी के मुताबिक, फिल्म निर्माता की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि पत्नी की शिकायत के आधार पर अबोली थाने में मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Crime News Hindi: हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी को गिरफ्तार तो नहीं किया है लेकिन जख़्मी पत्नी का बयान दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। बकौल पुलिस कमल मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपने पति की हरकतों पर काफी दिनों से शक हो रहा था।

वो अक्सर फिल्म की शूटिंग और ऑडिशन के नाम पर कई कई दिनों तक घर से बाहर रहते थे। शुरु शुरू में तो उनका काम समझकर उन्हें कभी तंग नहीं किया लेकिन उनके मोबाइल में एक मिली चैट से शक गहराया जिसमें वो कई कई महिलाओं और लड़कियों से अभद्र भाषा में बात करते देखे गए। अंबोली पुलिस ने मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई।

    follow google newsfollow whatsapp