देखें वीडियो - Mumbai Film Producer Kamal Mishra: बीवी को कार से कुचलने वाला प्रोड्यूसर गिरफ्तार

CHIRAG GOTHI

28 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Mumbai Film Producer Kamal Mishra: फिल्म निर्माता कमल मिश्रा के खिलाफ पत्नी को कार (Car) से कुचल कर मारने की कोशिश के आरोप में FIR दर्ज की गई थी। इस सिलसिले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

CrimeTak
follow google news

Mumbai Crime : फिल्म निर्माता (Film Producer) कमल किशोर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी (Wife) को कार से टक्कर मारकर कुचलने की कोशिश की। इस सिलसिले में उसके खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर लिया गया था। पुलिस के मुताबिक, कमल मिश्रा की बीवी ने कार के भीतर उन्हें किसी दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मनाते देख लिया था।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसे अंबोली पुलिस ने अरेस्ट किया है। घटना 19 अक्टूबर की है, जब कमल मिश्रा ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की थी। ये घटना अंधेरी वेस्ट में हुई थी।

पार्किंग एरिया का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें एक सफेद रंग की कार किसी महिला को टक्कर मारते और उसे कुचलने की कोशिश करते हुए दिखाई दी थी। कार की टक्कर से ज़मीन पर गिरी महिला कमल मिश्रा की पत्नी थी, जो इस वारदात के बाद जख्मी हो गईं थी।

कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को बताया 19 अक्टूबर को जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो उन्होंने देखा कि वह अपनी गाड़ी में किसी दूसरी महिला के साथ बैठे है और कुछ हरकत कर रहे है। पीड़िता के मुताबिक, 'वो देखते ही मैने गाड़ी का शीशा खटखटाया और शीशा नीचे करने को कहा,मैंने कहा की मुझे कुछ बात करनी है लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ के भागने लगे,मैंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुझ पर गाड़ी चढ़ा दी।'

अंबोली पुलिस ने मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया था।

    follow google newsfollow whatsapp