मुख्तार कहते थे कि मेरी हत्या हो सकती है और उनकी हत्या हो गई! कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, क्या एम्स में होगा मुख्तार का पोस्टमॉर्टम?

TANSEEM HAIDER

29 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 29 2024 2:10 PM)

Mukhtar Murder: मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने डीएम बांदा को चिट्ठी लिखी है। उमर ने निवेदन किया है कि मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमॉर्टम दिल्ली एम्स में कराया जाए।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Mukhtar Death: मुख्तार अंसारी की मौत पर यूपी के कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने कहा कि मुख्तार कहते थे कि मेरी हत्या हो सकती है और उनका हत्या हो गई। इमरान मसूद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्तार भाई ने एप्लीकेशन देकर 19 तारीख को यह बताया था के मुझे स्लो प्वाइजनिंग की जा रही है। स्वस्थ आदमी एकदम गिरावट महसूस करेगा तो खुद महसूस होगा। स्लो पॉइजनिंग के बाद उन्होंने कहा कि मेरी कभी भी हत्या हो सकती है तो हत्या हो गई।

इमरान मसूद ने कहा कि:
एक बात तो बताइए एक आदमी खुद कह रहा है मुझे स्लो प्वाइजनिंग दी जा रही है, मुझे अंदर कोई ना कोई प्रॉब्लम हो रही है, नसों में दर्द हो रहा है पेट फूला जा रहा है, पेट फटा जा रहा है यह उन्हें महसूस हो रहा था उन्होंने बता दिया था।

यह भी पढ़ें...

हत्या हो सकती है और उनका हत्या हो गई

इसी तरह सपा नेता शिवपाप यादव ने कहा कि इनके परिवार से हमारे बहुत अच्छे रिश्ते थे। आजादी की लड़ाई में भी इनके परिवार का बड़ा योगदान था। इनकी मौत संदेह के घेरे में है। कोर्ट को इसकी जांच करनी चाहिए। जेल में किसी की मौत होती है तो उसकी जिम्मेदारी सरकार की है। इनकी मौत संदेह के घेरे में है।

मुख्तार की मौत संदेह के घेरे में 

इस बीच जानकारी आई है कि मुख़्तार मौत मामले में बांदा के सीजेएम न्यायिक जांच करेंगे। ज्यूडीशियल कस्टडी में हुई मौतों के विवादित मामलों में न्यायिक जांच कराना नियम है। इसकी माँग अंसारी परिवार भी कर रहा है। एसीजेएम एणपीएमएलए कोर्ट गरिमा सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। उन्हे एक महीने में जांच रिपोर्ट देनी होगी। खबर ये भी आ रही है कि मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने डीएम बांदा को चिट्ठी लिखी है। उमर ने निवेदन किया है कि मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमॉर्टम दिल्ली एम्स में कराया जाए। 

    follow google newsfollow whatsapp