CDS बिपिन रावत के साथ MP के जवान की भी मौत

CHIRAG GOTHI

09 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

M-17 हेलीकॉप्टर क्रैश में CDS बिपिन रावत (Bipin Rawat) के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक जवान की भी मौत हुई, जवान जीतेंद्र का एक साल का बेटा भी है, पूरी ख़बर और Crime news in Hindi on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

नावेद जाफरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

CDS BIPIN RAWAT DEATH/ MP JAWAN ALSO DIED : तमिलनाडु के कुन्नूर के पास हेलिकॉप्टर हादसे में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat) का पत्नी मधुलिका के साथ निधन हो गया। उनके साथ सेना के M-17 हेलीकॉप्टर में अन्य 11 लोग भी हवाई दुर्घटना का शिकार हुए। इनमें मध्यप्रदेश के सीहोर जिले का एक जवान भी शामिल था। बता दें कि हादसे में 13 मौतें हुई हैं, जबकि एक ग्रुप कैप्टन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुतबिक, नायक जीतेंद कुमार की सीडीएस बिपिन रावत की सुरक्षा में तैनाती थी। घटना के वक्त वह भी सीडीएस के साथ हेलीकॉप्टर में मौजूद थे। जीतेंद्र सीहोर जिले के धामनदा गांव के रहने वाले थे और सीडीएस बिपिन रावत के पीएसओ थे।

अभी एक साल का ही हुआ बेटा

जीतेंद्र की मौत की खबर आते ही उनके गांव में मातम का माहौल पसर गया है। जवान के पिता का नाम शिवराज वर्मा और मां का नाम धापी बाई है। जीतेंद्र 2 भाई और 2 बहनें हैं। सेना के जवान जीतेंद्र अपने पीछे पत्नी के अलावा एक साल के बेटे को छोड़ गए हैं।

सीएम शिवराज ने व्यक्त किया शोक

जवान के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख व्यक्त किया है। शिवराज ने ट्वीट में लिखा, ''मध्यप्रदेश की माटी के सपूत जितेंद्र कुमार जी को सादर श्रद्धांजलि। जिस हृदय विदारक हेलीकॉप्टर हादसे ने सीडीएस बिपिन रावत जी को हमसे छीन लिया, उसी में सीहोर के पुत्र ने कर्तव्य निर्वहन करते हुए प्राण गंवा दिए। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान दें।''

    follow google newsfollow whatsapp