लॉरेंस और गोल्डी गैंग के शार्प शूटर इंदौर में पकड़े गए, पंजाब में बड़ी गैंगवॉर का बड़ा खुलासा

GOPAL SHUKLA

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 8:50 AM)

Lawrence Gang Sharp Shooter: इंदौर पुलिस ने पंजाब के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार करके फिलहाल कुछ वक्त के लिए पंजाब में होने वाली बड़ी गैंगवॉर को टाल दिया।

पुलिस ने इंदौर से लॉरेंस गैंग के तीन शार्प शूटरों को पकड़ा

पुलिस ने इंदौर से लॉरेंस गैंग के तीन शार्प शूटरों को पकड़ा

follow google news

Lawrence Gang Sharp Shooter: पंजाब में किसी बड़े गैंगवॉर की प्लानिंग हो रही थी लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर की पुलिस ने उसे मिट्टी में मिला दिया जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शॉर्प शूटरों को धर दबोचा। इनके पकड़े जाते ही पंजाब में की जा रही गैंगवॉर की तैयारी का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से दो पिस्तौल, दो कट्टे और कारतूस बरामद किए। 

शुभम गैंग के शूटर

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा उनका ताल्लुक पंजाब के सबसे खतरनाक हो गए गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग और उसके करीब जग्गू भगवानपुरिया से बताया जा रहा है। जिन शूटरों को पकड़ा गया वो शुभम गैंग से नाता रखने वाले जग्गू शूटर के गुर्गे हैं। तीनों ही पंजाब के अमृतसर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। और इन लोगों ने पुलिस को अब तक जो कुछ भी बताया उसके मुताबिक ये लोग असल में मध्य प्रदेश से हथियार खरीदने आए थे, क्योंकि पंजाब में कुछ बड़ा होने वाला है। और उसी की तैयारी के सिलसिले में ये लोग इंदौर के आस पास से हथियार खरीदने की प्लानिंग से आए थे। 

लॉरेंस और गोल्डी गैंगके तीन शॉर्प शूटर दबोचे गए

ऐसे आए पकड़ में

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शहर में जगह जगह चैकिंग मुहिम चालू कर दी थी। इसी दौरान जब पुलिस हाईवे पर चैकिंग कर रही थी, तभी उन्हें एक गाड़ी में तीन लड़के नजर आए। तीनों ही पुलिस को देखते ही ऐसी हरकतें करने लगे जिससे पुलिस ने न चाहते हुए भी तीनों से पूछताछ शुरू कर दी। और तभी तीनों वहां से भागने की फिराक में लग गए। तो शक के आधार पर पुलिस ने उन्हें जमकर खंगाला, तो उनके पास हथियार निकल आए। 

मध्य प्रदेश नकली हथियारों का नया अड्डा

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि इन दिनों मध्य प्रदेश के खरगोन बड़वानी और अलीराजपुर जैसे इलाके नकली हथियारों की सप्लाई के नए और फेमस अड्डे बन चुके हैं। इन तीनों शार्प शूटरों को पुलिस ने बड़वानी के सिकरीकरो इलाके के ग्वालटोली के एक होटल से गिरफ्तार किया। ये तीनों यहीं होटल में रुके हुए थे और हथियारों की खरीदफरोख्त और हथियारों के दलालों से लगातार मुलाकात कर रहे थे। क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर तीनों को हिरासत में लिया. होटल रूम की तलाशी लेने पर पुलिस ने 2 देसी पिस्टल, 2 देसी कट्टा और 3 कारतूस जब्त किए।

सिमरन गैंग से होने वाली है गैंगवॉर

क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि यह तीनों आरोपी अमृतसर से हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। यह पहले भी बड़वानी से देसी हथियार ले जा चुके हैं। धार, बड़वानी, बुरहानपुर, खंडवा और अलीराजपुर में सिकलीकर में आमतौर पर देसी हथियार बनाए जाते हैं। अक्सर गैंगस्टर देसी हथियार खरीदने के लिए यहां आते हैं। खुलासा यही हुआ है कि यह तीनों पंजाब के सिमरन गैंग से बदला लेने के लिए होने वाली गैंगवॉर की तैयारी के सिलसिले में हथियार खरिदने आए थे। पूछताछ में पता चला की लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हैं और सोशल मीडिया पर साथ में फोटो भी शेयर की है। 

    follow google newsfollow whatsapp