कुत्ते को खाना नही दिया तो कुत्ते ने मालिक को भभोड़ डाला, पालतू कुत्ते ने मालिक को दिए 60 से ज्यादा जख्म, शरीर का मांस निकाल डाला

TANSEEM HAIDER

30 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 30 2024 4:00 PM)

MP Gwalior: रात 12:00 बजे तेजेंद्र घोरपडे अपने पालतू डॉग के लिए खाना लेकर पहुंचे, तभी उनका पालतू डॉग हिंसक हो गया और उसने अपने ही मालिक पर हमला बोल दिया।

इलाज जारी

इलाज जारी

follow google news

ग्वालियर से हेमंत शर्मा की रिपोर्ट

Gwalior Crime News: घर का मालिक जिस डॉग को अपने घर की रखवाली करने के लिए लाया था। उसी डॉग ने मालिक के शरीर को 60 से ज्यादा घाव दे दिए। पालतू डॉग मालिक के हाथ और पैरों से मांस नोचता रहा और बेबस बुजुर्ग मालिक अपनी जान बचाने के लिए डॉग से जूझता रहा। गनीमत यह रही कि बुजुर्ग के बेटे ने यह सब होते देख लिया और हिंसक हो चुके डॉग को जैसे तैसे काबू में किया। दिल दहला देने वाला यह मामला ग्वालियर के रॉक्सी पुल इलाके का है और घटना सोमवार की बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें...

पालतू डॉग मालिक के हाथ और पैरों से मांस नोचा

दरअसल रॉक्सी पुल निवासी तेजेंद्र घोरपडे के घर में उन्होंने रॉट विलर नस्ल का डॉग पाला था। 63 साल के तेजेंद्र घोरपड़े ने सोचा था किया पालतू डॉग घर की सुरक्षा में सहयोग करेगा, लेकिन यही डॉग तेजेंद्र घोरपड़े के लिए घातक साबित हो गया। हुए यूं कि सोमवार को तेजेंद्र घोरपड़े अपने पालतू डॉग को दिन के वक्त खाना देना भूल गए। 

खाना नहीं दिया तो कुत्ता बना खूंखार

रात को सोते वक्त उन्हें इस बात का ख्याल आया कि उन्होंने आज अपने पालतू डॉग को खाना नहीं दिया है। तकरीबन 12:00 बजे तेजेंद्र घोरपडे अपने पालतू डॉग के लिए खाना लेकर पहुंचे, तभी उनका पालतू डॉग हिंसक हो गया और उसने अपने ही मालिक पर हमला बोल दिया। पालतू डॉग ने उनके पैर और हाथों का मांस अपने दांतों से नोच डाला। लहूलुहान मालिक को जयारोग्य अस्पताल में एडमिट किया गया है। 

    follow google newsfollow whatsapp