50 लाख रुपए 'टेरर टैक्स' मांगा !

CHIRAG GOTHI

03 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

mp crime news : 50 लाख रुपए 'टेरर टैक्स' मांगा ! do read more and latest crime stories at crime tak website.

CrimeTak
follow google news

रवीश पाल सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

mp crime news : टेरर टैक्स ! जी हां, सुनने में भी अजीब लगता है, लेकिन ये सच है। मध्यप्रदेश के भिंड में पुलिस ने इंजीनियरिंग के एक छात्र को इसलिए गिरफ्तार किया , क्योंकि वो जल्द अमीर बनने के चक्कर में होटल संचालक से 50 लाख रुपए टेरर टैक्स मांग रहा था।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

एडिशनल एसपी कमलेश खुरपुसे ने बताया कि भिंड के देहात थाना इलाके में एक होटल मालिक को 29 जनवरी की दोपहर एक अंजान कॉल आया। कॉल करने वाले शख्स ने होटल संचालक को धमकी दी कि वह जल्द 50 लाख रुपए का इंतजाम करें नहीं तो उसके और उसके परिवार के लिए खतरा पैदा हो जाएगा।

होटल संचालक ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू की गई। मामले की जांच के दौरान मोबाइल नंबर ट्रेस किया गया तो उसकी लोकेशन ग्वालियर मिली जहां से पुलिस ने रवि शाक्य नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया।

जल्द रईस बनने के चक्कर में क्या कर बैठा !

पुलिस के मुताबिक, रवि शाक्य ने बताया कि वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है और जल्द ही रईस बनना चाहता था इसलिए उसने होटल संचालक को धमकाकर 50 लाख रुपए का टेरर टैक्स मांगा था। रवि ने बताया कि इस प्लान में उसका एक दोस्त भी शामिल है। फिलहाल पुलिस दूसरे युवक की तलाश में जुट गई है।

    follow google newsfollow whatsapp