गर्लफ्रेंड के लिए बीवी का कत्ल, गर्भवती पत्नी को पति ने दी खौफनाक मौत, यूं बेनकाब हुई लूट की कहानी

TANSEEM HAIDER

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 8:48 PM)

शुभम के एक दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध हैं और इसकी जानकारी उसकी पत्नी रेशमा को भी थी। रेशमा ने करीब 3 महीने पहले दशहरा के समय गोरा बाजार थाने में शुभम के एक महिला से अवैध संबंध होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके चलते दोनों में अक्सर झगड़े होते थे।

CrimeTak
follow google news

MP News: तारीख 4 अप्रेल। जबलपुर का माढ़ो ताल इलाका। कजरवारा का रहने वाला सुभम अपनी गर्भवती पत्नी और बेटे के साथ डिनर करके ससुराल जा रहा था। शुभम रेशमा और डेढ़ साल के बेटे को साथ में लेकर कार से पाठ बाबा मंदिर पहुंचा। जहां दर्शन करने के बाद शुभम पत्नी और बेटे को लेकर मोहनिया के टोला बस्ती पहुंच गया और सुनसान जगह पर अचानक कार रुक गई। इससे पहले कि रेशमा कुछ समझ पाती तीन-टार लोगों ने कार को घेर लिया और हमलावरों ने रेशमा का एक गमछे से गला घोंट दिया।   

अफेयर में रोड़ा बन रही थी प्रेग्नेंट पत्नी

यह भी पढ़ें...

इस दौरान शुभम बेटे को लेकर कार से दूर चला गया था। तीनों हमलावरों ने शुभम और रेशमा का मोबाइल, पर्स एवं अन्य कीमती सामान लूट लिया और ऑटो से फरार हो गए। बेहोश पत्नी को कार में लेकर शुभम अपनी ससुराल पहुंचा और फिर वहां से रेशमा को अस्पताल ले गया। जहां परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर यह पूरी कहानी लूट की बताई। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरु की तो शुभम चौधरी के बयानों से पुलिस को शक हुआ। वो बार बार अपना बयान बदल रहा था। पुलिस ने घटनास्थल के आस पास रहने वालों से पूछताछ की तो उन्होंने किसी भी इस तरह की वारदात से इनकार कर दिया। 

रास्ते से हटाने के लिए पति ने रची साजिश

इसके बाद पुलिस ने शुभम को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, जिसमें शुभम ने पुलिस को रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी बताई। शुभम ने पत्नी के कत्ल की सिलसिलेवार कहानी बयान की। दरअसल शुभम के एक दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध हैं और इसकी जानकारी उसकी पत्नी रेशमा को भी थी। रेशमा ने करीब 3 महीने पहले दशहरा के समय गोरा बाजार थाने में शुभम के एक महिला से अवैध संबंध होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके चलते दोनों में अक्सर झगड़े होते थे।

यूं खेला खूनी खेल

पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने को लेकर शुभम अपनी पत्नी से रंजिश रख रहा था और इसी रंजिश के तहत उसने रेशमा की हत्या करने की प्लानिंग भी कर ली थी, लेकिन उसे सही मौका नहीं मिल रहा था। शनिवार की शाम शुभम ने रेशमा को घूमने के लिए ले जाने की योजना बनाई। इसके साथ ही उसने अपने तीन दोस्तों को भी हत्या करने के लिए राजी कर लिया। इसके लिए शुभम ने अपने दोस्तों को 60 हजार रुपये की सुपारी भी दी थी जिसमें से वह 20 हजार पेशगी के तौर पर दे भी चुका था। 

सुनकर कांप उठेगी रूह

प्लानिंग के मुताबिक शुभम पत्नी रेशमा और डेढ़ साल के बेटे को साथ में लेकर कार से निकला था। इसके बाद तीनों मंदिर गए। दर्शन करने के बाद शुभम उन्हें लेकर मोहनिया स्थित टोला बस्ती पहुंच गया और सुनसान जगह पर कार रोक कर अपने सुपारी वाले दोस्तों का इंतजार करने लगा। जैसे ही उसके दोस्त वहां पहुंचे शुभम अपने बेटे को लेकर कार से उतर गया और तीनों दोस्त कार में सवार हो गए। दो हमलावरों ने रेशमा को जकड़ लिया और एक हमलावर ने गमछे से रेशमा का गला घोंट दिया।

कहानी गढ़ी- लुटेरों ने मार डाला

रेशमा की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद शुभम पत्नी का शव कार में ही लेकर चारों तरफ घूमता रहा। दोस्तों के साथ भोला नगर पहुंचने पर उसने कार रोकी और फिर पत्थर से कार के शीशे तोड़े। इस दौरान उसने खुद को बचाने के लिए दोस्तों की मदद से खुद के सिर पर भी पत्थर से वार कराया। शुभम के तीनों दोस्त उनके मोबाइल पर्स एवं अन्य कीमती सामान लेकर ऑटो से फरार हो गए। पत्नी के शव को कार में लेकर शुभम अपनी ससुराल पहुंचा और फिर वहां से अस्पताल लेकर गया।

ऐसे हुआ पर्दाफाश

जहां परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर यह पूरी कहानी लूट की बताई। शुभम ने जो एफआईआर दर्ज कराई थी उसमें बताया कि वह अपने डेढ़ साल के बेटे और पत्नी रेशमा के साथ माढो ताल में मदर टेरेसा में मौजूद ससुराल जा रहा था, जहां रास्ते में बाइक सवार कुछ लोगों ने उसकी कार पर पत्थर फेंका। लूट की वारदात को अंजाम दिया और पत्नी की हत्या कर दी थी। बहरहाल शुभम और उसके दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

    follow google newsfollow whatsapp