पोते ने दबाया दादी का मुंह, पत्नी ने डंडे से पीटा, भोपाल में बुजुर्ग दादी की बेरहमी से पिटाई का वीडियो आया सामने, दंपति गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 4:45 PM)

Bhopal: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है, बुजुर्ग महिला आरोपी व्यक्ति की दादी है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Bhopal Video: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है। बुजुर्ग महिला आरोपी व्यक्ति की दादी है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार किया है। 

पोते ने दबाया मुंह, पत्नी ने हाथ में उठाए डंडे

यह भी पढ़ें...

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कथित पिटाई का वीडियो दंपति के पड़ोसी ने रिकॉर्ड किया था। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक और उसकी पत्नी किस तरह से बुजुर्ग की पिटाई कर रही हैं। पोते और उसकी पत्नी ने अपनी बूढ़ी दादी को डंडे से बेरहमी से पीटा। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

दादी की ऐसी पिटाई; दहल गया भोपाल

सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में भोपाल के पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने दीपक सेन और पूजा सेन के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दीपक भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बरखेड़ी इलाके में नाई की दुकान चलाता है। घटना कब हुई इसका तत्काल पता नहीं चल सका।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp