'ट्यूशन पढ़ने जा रही हूं' बोल कर दोस्त के साथ गई जंगल में, 5 लोगों ने किया गैंगरेप

Crimetak

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 5:34 PM)

Shahdol Gangrape: एमपी के शहडोल शहर में 15 साल की एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। अपने मित्र के साथ जंगल की ओर गई पीड़ित नाबालिग का पीछा कर रहे 5 आरोपियों ने बारी-बारी से रेप कर वारदात को अंजाम दिया। वारदात करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

CrimeTak
follow google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

Shahdol: लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर मध्य प्रदेश के शहडोल में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। परिजनों के साथ थाने पहुंच कर पीड़ित नाबालिग ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...


ऐसे दिया घटना को अंजाम

दरअसल 6 मई को नाबालिग लड़की ने घर पर ट्यूशन पढ़ने की बात कह कर अपने दोस्त के साथ कल्याणपुर के जंगल की ओर चली गई। लड़के के साथ नाबालिग लड़की को जंगल में अकेला जाता देख 5 लड़के उनके पीछे लग गए। जंगल में पहुँचते ही आरोपियों ने मिलकर लड़की के कपड़े फाड़ दिये और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। सभी आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए। पीड़िता का दोस्त भी डर के मारे लड़की को जंगल में अकेला छोड़ वहां से भाग निकला।

फटे कपड़ों में नाबालिग घर पहुंची

घटना के बाद नाबालिग जैसे-तैसे हिम्मत जुटा कर फटे कपड़ों के साथ अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। घटना का पता चलते ही परिजन हैरान हो गए। पूरी बात जानने के बाद परिजनों ने कोतवाली थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। इसके साथ ही अलग-अलग टीम बनाकर पुलिस उनको गिरफ्तार करने में लगी हुई है।

    follow google newsfollow whatsapp