एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फंसी कानूनी पचड़े में, पूरे 100 करोड़ की लगी है चोट

GOPAL SHUKLA

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 11:31 AM)

Illegal IPL Streaming: बाहुबली फेम वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। इन्हें IPL की गैरकानूनी स्ट्रीमिंग के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

संजय दत्त के साथ साथ अब तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल का समन

संजय दत्त के साथ साथ अब तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल का समन

follow google news

Actor Tamannaah Bhatia Summoned: ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आ रही हैं। महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को समन भेजा है। एक्ट्रेस को फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया। दावा किया जा रहा है कि तमन्ना भाटिया की हरकत से वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें...

एक्ट्रेस ने किया फेयरप्ले का प्रमोशन 

बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से इसलिए पूछताछ की जाएगी क्योंकि उन्होंने फेयरप्ले का प्रमोशन किया था। उन्हें गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। एक्ट्रेस से पूछा जाएगा कि उन्हें फेयरप्ले के लिए किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे मिले?

फेयरप्ले का प्रमोशन करने के सिलसिले में संजय दत्त को भी समन 

इस मामले में संजय दत्त भी भी समन 

एएनआई के ट्विटर हैंडल पर इस बाबत जानकारी दी गई है। तमन्ना भाटिया से पहले 23 अप्रैल को अभिनेता संजय दत्त को भी इस मामले में समन भेजा गया है। संजय दत्त को तलब किया गया था लेकिन उन्होंने कहा है कि वह इस वक्त मुंबई में नहीं है और दी गई तारीख पर पेश नहीं हो सकते हैं। उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा है। 

वायकॉम को 100 करोड़ का नुकसान

मीडिया की खबरों पर यकीन किया जाए तो महाराष्ट्र साइबर सेल में वायकॉम की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी मामले में जांच के लिए तमन्ना भाटिया और संजय दत्त को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। इन सेलेब्रिटी के अलावा रैपर बादशाह का भी इस मामले में बयान दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि फेयरप्ले के कारण वायकॉम का नुकसान हुआ है। कहा जा रहा है कि फेयरप्ले ने टाटा आईपीएल 2023 की अवैध स्क्रीनिंग की है, जिसके कारण वायकॉपम का 100 करोड़ का नुकसान हुआ है। 

    follow google newsfollow whatsapp