Maharashtra Crime: पति-पत्नी के झगड़े में जीजा ने की साली की हत्या, पत्नी व सास गंभीर

TANSEEM HAIDER

29 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Badlapur Murder: महाराष्ट्र के बदलापुर में संपत्ति विवाद में पति ने पत्नी पर हमला कर दिया, हमले में बीच बचाव करने आई साली को जीजा ने मार डाला।

CrimeTak
follow google news

Badlapur Murder Case: महाराष्ट्र के बदलापुर (Badlapur) में साली (Sister in Law) की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बदलापुर गांव के जांभला रोड स्थित सनसेट हाइट नाम की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर फरीदा सैयद अपनी दो बेटियों और पोते निलोफर और सनोबर के साथ रहती थी।

मंगलवार सुबह करीब छह बजे नीलोफर का पति मोहम्मद शेख अपनी पत्नी से मिलने के लिए बदलापुर गांव आया था। किसी अनहोनी से बेखबर नीलोफर ने जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही पति मोहम्मद ने नीलोफर पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस हमले में नीलोफर गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें...

आरोपी पति ने अपनी सास पर भी हमला बोल दिया। इसी समय नीलोफर की बहन सनोबर जब नीलोफर को बचाने के लिए बीच में आईं तो जीजा ने साली पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में सनोबर की मौके पर ही मौत हो गई और सास फरीदा घायल हो गईं।

शोर शराबा सुनकर पड़ोसी भी मौके पर आ गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मोहम्मद शेख को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल हालत में नीलोफर और उसकी मां फरीदा का निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद शेख नाम का आरोपी बदलापुर में ही रहता है वो पहले दुबई में काम करता था और उसकी पत्नी उससे खुश नहीं थी इसलिए वे अलग-अलग रहा करते थे।

जानकारी ये भी मिली है कि जोगेश्वरी की एक संपत्ति को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। पुलिस का कहना है कि इसी कारण आरोपी ने पत्नी सास वा साली पर यह हमला किया गया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp