मप्र में सीधी में सड़क हादसे में एक बच्चे समेत सात की मौत, दो घायल

TANSEEM HAIDER

08 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 8 2023 11:15 PM)

MP Accident News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक जीप और एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे 10 वर्षीय बच्चे सहित सात लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

MP Accident News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक जीप और एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे 10 वर्षीय बच्चे सहित सात लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये। सीधी के पुलिस अधीक्षक डॉ. रवींद्र सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि दुर्घटना डोल गांव के पास लगभग 10 बजे हुई जब ट्रक चालक ने अचानक रास्ते में आए एक स्कूटर को बचाने की कोशिश की।

सिंह ने कहा कि इस दौरान ट्रक पलट गया और इसके नीचे स्कूटर और एक जीप दब गई। अधिकारी ने कहा कि जीप में सवार छह लोगों और दोपहिया सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि जीप में सवार लोग रिश्तेदार थे और एक बारात का हिस्सा थे। अधिकारी ने कहा कि ट्रक के ‘क्लीनर’ सहित घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें...

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अंजूलता पटले ने कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे नशे की हालत में पाया गया। अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान राजाराम यादव (56), सुखलाल यादव (55), रोहित यादव (15), मंगल यादव (10), धर्मेंद्र यादव (19), शिवकुमार यादव (18) और आशीष शुक्ला (25) के रूप में हुई है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp