मध्य प्रदेश : लेडी ASI से हवलदार ने की छेड़खानी, केंद्रीय मंत्री के रोड शो के दौरान की घटना

CHIRAG GOTHI

06 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

Madhya Pradesh: Havildar molested Lady ASI, Incident during Union Minister's roadshow

CrimeTak
follow google news

सर्वेश पुरोहित के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश में ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना पुलिस ने अपने ही थाने के एक पुलिसकर्मी पर अपने ही थाने की एक महिला एएसआई से छेड़खानी का मामला दर्ज किया है जिसके बाद पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। महिला सुरक्षा का दावा करने वाले पुलिस महकमे में ही महिला पुलिस खुद ही सुरक्षित नहीं है।

यह भी पढ़ें...

जानिए पूरा मामला

दरअसल, मामला 22 सितंबर को नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के दौरान का है जब वीआईपी ड्यूटी के दौरान बहोड़ापुर थाने में पदस्थ एक हवलदार ने अपनी ही अधिकारी एक महिला ASI के साथ छेड़खानी कर डाली और उसे बदनामी का डर दिखाकर चुप रहने की सलाह दी।

12 दिन बाद केस दर्ज

महिला एएसआई ने इसकी शिकायत सबसे पहले टीआई से की जिसके बाद पूरे मामले की जांच एडिशनल एसपी हितिका वासिल के द्वारा की गई तो पूरी सच्चाई अपने आप ही सामने आ गई। करीब 12 दिन बाद आरोपी हवलदार पर महिला एएसआई से छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया गया है। एडिशनल एसपी हितिका ने बताया कि लेडी एएसआई ने एक शिकायत की है जिसमें बताया गया था कि उसके साथ उसी थाने के हेड कॉन्स्टेबल ने छेड़खानी की है जिस थाने में वह पदस्थ है। यह घटना वीआईपी ड्यूटी के दौरान की है। इस मामले की जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp