MADHYA PRADESH CRIME NEWS : शव निकालो, मैं जिंदा कर दूंगा !

CHIRAG GOTHI

07 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

MADHYA PRADESH CRIME NEWS : MP : शव निकालो, मैं जिंदा कर दूंगा ! DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

शांतनु भारत के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MADHYA PRADESH CRIME NEWS : अंधविश्वास कई बार इतना हावी हो जाता है कि लोग पता नहीं क्या क्या काम करवाने लग जाते है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के दमोह का है। जहां एक तांत्रिक ने इतनी नौटंकी की कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ गया।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के सोनू आदिवासी ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। उसके शव को जिला अस्पताल के शव गृह में रखा गया। पहले तो परिजन उसका शव रखकर वहां से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद एक तांत्रिक के साथ वापस पहुंचे और शव को बाहर निकालने की जिद करने लगे। ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि ये तांत्रिक ये दावा कर रहा था कि उसके पास अभी कुछ मिनट हैं, जिसमें यदि शव को बाहर निकाल दिया जाए तो वह उसे जीवित कर देगा। मृतक के परिजन पुलिस और अस्पताल के कर्मचारियों से शव निकालने की मांग करते रहे।

कुछ देर बाद परिजन की मांग पर शव गृह का दरवाजा खोला गया, जहां मृतक की बहन ने शव को देखा। वह चाह रही थी कि शव को बाहर निकाला जाए, ताकि बाबा उसे जीवित कर सके। बाबा इस दौरान कुछ मंत्र पढ़ता रहा। आखिरकार कुछ नहीं हुआ और उसके बाद पुलिस ने शव गृह को बंद कर परिजन को वापस घर भेज दिया।

    follow google newsfollow whatsapp