देखे वीडियो - LuLu Mall की पार्किंग में तोड़ी गई सपा विधायक इरफान सोलंकी की गाड़ी

CHIRAG GOTHI

18 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

LuLu Mall Update: लुलु मॉल में कानपुर से सपा विधायक इरफान सोलंकी की गाड़ी का शीशा कांच की बोतल मारकर तोड़ दिया, इस घटना पर विधायक इरफान ने कहा कि गाड़ी से लूट करने की कोशिश की गई है। Visit Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

संतोष शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें...

LuLu Mall MLA Car Vandalized: यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित लुलु मॉल की पार्किंग में समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक इरफान सोलंकी की गाड़ी तोड़ दी गई। इस बाबत उन्होंने पुलिस में शिकायत की है। ये गाड़ी किसने और क्यों तोड़ी, अभी साफ नहीं है।

कैसे हुई वारदात ?

कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी रविवार शाम को लुलु मॉल घूमने आए थे। उन्होंने मॉल के बाहर अपनी गाड़ी पार्क कर दी थी। जब वो वापस आए तो देखा कि गाड़ी (SUV)का शीशा टूटा हुआ है। विधायक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने रियाज सोलंकी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। सपा विधायक सोमवार को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के लिए रविवार को लखनऊ पहुंचे थे। कानपुर के शीशामऊ क्षेत्र से इरफान सोलंकी विधायक हैं।

लुलु मॉल और विवाद

10 जुलाई को लखनऊ में खुला लुलु मॉल शुरू से ही विवादों में है। यहां पर नमाज पढ़ने का दो वीडियो सामने आया था। इसके बाद अखिल भारत हिन्दू महासभा ने लुलु मॉल में सुंदर कांड का पाठ करने का ऐलान कर दिया था। इस बीच विवाद नहीं थमा तो रविवार को लुलु मॉल प्रबंधन ने एक लेटर जारी किया है। उन्होंने कहा है कि उनके मॉल में मेरिट के हिसाब से कर्मचारियों की नियुक्ति होती है।

    follow google newsfollow whatsapp