हरियाणा में लॉरेंस के शूटर की गोलियां मारकर हत्या, हाथ-पांव बांध जलाया, बंबिहा गैंग पर शक

CHIRAG GOTHI

29 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 29 2024 6:16 PM)

Lawrence Bishnoi Associate Rajan Killed: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे राजन की हत्या कर दी गई है।

Lawrence Bishnoi

Lawrence Bishnoi

follow google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट
 

Lawrence Bishnoi Associate Rajan Killed: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे राजन की हत्या कर दी गई है। उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को जला भी दिया गया। शव को हरियाणा के यमुनानगर में ठिकाने लगाया गया था। राजन लारेंस बिश्नोई गैंग का खास शूटर्स था। उस कई आपराधिक मुकदमे दर्ज थे। वो कुरुक्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राजन की हत्या के पीछे बंबिहा गैंग का हाथ सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें...

आतंकी अर्श डाला के इशारे पर राजन की हत्या हुई है। हरियाणा पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के शूटर राजन को बंबिहा गैंग के लोगों ने पहले गोली मारी। उसके बाद उसे जलाकर मार डाला। बंबिहा गैंग की विदेश में बैठकर कमान संभाल रहे गैंगस्टर लकी पटियाल और कनाडा में बैठे गैंगस्टर और खालिस्तानी आतंकी अर्श डाला ने बिश्नोई गैंग के शूटर राजन की हत्या करवाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जिम्मेदारी भी ली है।

Lawrence Bishnoi Associate Rajan Killed 

बंबिहा गैंग ने पोस्ट में लारेंस बिश्नोई और गोल्डी को चैलेंज करते हुए लिखा है कि सिद्धू मुसेवाला को बिना कसूर के मारा गया था। कनाडा में सुखा दुनुके को भरोसे में लेकर उसकी हत्या करवाई गई थी। आगे लिखा गया है कि हमने सुखा की मर्डर का बदला ले लिया। जल्द सबका हिसाब होगा। 
 

    follow google newsfollow whatsapp