Karnataka Honour Killing News: ...जब पिता के सामने डूब रही थी बेटी, लेकिन आरोपी ने की ये हरकत...

CHIRAG GOTHI

09 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Karnataka Honour Killing News: कर्नाटक के बेल्लारी जिले (Bellary district) के कुदाथिनी कस्बे से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था कि उसने अपनी बेटी की हत्या की है।

CrimeTak
follow google news

Karnataka Honour Killing News : कर्नाटक के बेल्लारी जिले के कुदाथिनी कस्बे से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था कि उसने अपनी बेटी की हत्या की है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें...

कैसे हुई वारदात ?

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता ओंकार गौड़ा इस बात से नाखुश था कि उनकी बेटी दूसरे समुदाय के लड़के के साथ रिश्ते में थी। इस बात अक्सर घर में झगड़ा होता था। आरोपी ने अपने बेटी को कई बार बोला था कि वो लड़के से रिश्ता तोड़ दे, लेकिन लड़की अपने पिता की बात नहीं मान रही थी। इस बात से उसके पिता अक्सर तनाव में रहते थे।

बताया जाता है कि 31 अक्टूबर को आरोपी गौड़ा अपनी बेटी को फिल्म दिखाने के बहाने घर से अपने साथ ले गए। उन्हें फिल्म देखने में देर हो गई थी, इसलिए आरोपी अपनी बेटी को मंदिर ले गया। इसके बाद उसने लड़की को गहने दिलाए। साजिश के तहत आरोपी इसके बाद उसे एचएलसी नहर में ले गया। आखिरकार उसे पानी में धक्का दे दिया।

लड़की ने अपने पिता से मदद मांगी, लेकिन चिल्लाने के बावजूद उसके पिता ने उसकी मदद नहीं की। वह पानी में डूब गई और उसकी मौत हो गई। पिता ने थाने में जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस बच्ची के शव की तलाश कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp