Ranchi News: पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने दुधमुंही बच्ची को जिंदा डैम में फेंका, बच्ची की मौत

TANSEEM HAIDER

07 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Ranchi Crime: 4 नवंबर को आरोपी पिताअपनी बच्ची को लेकर धुर्वा डैम पर गया था और फिर बच्ची को डैम में फेंक दिया, पिता तब तक डैम में खड़े होकर बच्ची को देखता रहा जबतक की वो पानी में डूब नही गई।

CrimeTak
follow google news

Ranchi Crime News: राजधानी रांची के जगन्नाथपुर इलाके में एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है।  जहां एक पत्थर दिल पिता (Father) ने अपनी ही 15 महीने की बच्ची (Child) को जिंदा (Alive) डैम में फेंक दिया। जिससे बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद बच्ची की मां का बुरा हाल है तो परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल आरोपी पुलिस के हिरासत में है।

जानकारी के मुताबिक इस घटना की वजह पति-पत्नी का विवाद और शक बना। इस  मामले में जगन्नाथपुर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अमित है। जगन्नाथपुर थाने में बच्ची के चोरी होने की शिकायत की गई थी जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई थी। 

यह भी पढ़ें...

जांच के दौरान सीसीटीवी को खंगाला गया लेकिन पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नही लगा। जिसके बाद पति पत्नी दोनों से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला की पति पत्नी के रिश्ते में एक बड़ी दरार है। दोनो का रिश्ता इतना खराब हो चुका है की मामला तलाक तक पहुंच गया है। यही वजह है कि पुलिस को शुरु से बच्ची के माता पिता पर ही शक था।

पुलिस को जब घटनाक्रम का पता चला तब उसके होश उड़ गए। पुलिस ने बच्ची के पिता अमित से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि वो 4 नवंबर को अपनी बच्ची को लेकर धुर्वा डैम पर गया था और फिर बच्ची को डैम में फेंक दिया। अमित तब तक डैम में खड़े होकर बच्ची को देखता रहा जबतक की वो पानी में समा नही गई।

    follow google newsfollow whatsapp