देवघर में डबल मर्डर, पति पत्नी के कत्ल के बाद डब्बे में छुपा कातिल, घर का बॉक्स खुला तो निकला हत्यारा

TANSEEM HAIDER

20 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 20 2024 7:00 PM)

Jharkhand: पुलिस के जवान ने छज्जे पर चढ़कर जैसे ही बॉक्स खोला तो पुलिसकर्मी की आंखें फटी की फटी रह गईं।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

देवघर से शैलेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट

Jharkhand Crime: रात करीब 12:16 बजे रहे होंगे। रात के वक्त अचानक सिंघवा मोहल्ले के एक घर से चीखने के आवाज़ें आने लगीं। ये घर अनुज बरनवाल का है। 60 साल के अनुज अपनी पत्नी बासमती के साथ यहां अकेले रहते थे। घर में थोड़ी देर के लिए शोर हुआ। एक महिला के जोर से चीखने की आवाजें आईं और थोड़ी देर में ये आवाजें बंद हो गईं।

यह भी पढ़ें...

दोहरे हत्‍याकांड से दहला देवघर

इलाके के लोग हैरान परेशान थे कि आखिर अनुज के घर में क्या हुआ है। इसी बीच किसी ने अनुज के रिश्तेदार मुकेश को कॉल कर दिया। मौके पर पहुंचे मुकेश ने देखा कि अनुज का घर अंदर से बंद था। मुकेश ने फौरन ही पुलिस को कॉल किया। थोड़ी ही देर में पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। टीम ने किसी तरह घर के बहाहर दुकान में लगे शटर को तोड़ा और पुलिस टीम घर में दाखिल हो गई। 

रॉड से दंपती को उतारा मौत के घाट

घर के अंदर पति पत्नी का खून से लथपथ शव पड़ा था। पत्नी का शव कमरे के दरवाजे के पास तो पति की लाश बाथरुम के पास पड़ी थी। सिर व चेहरे पर गहरे जख्म के निशान थे।  हैरानी की बात ये है कि अनुज के हाथ में घर की चाबी थी। मौके से पुलिस को एक खून से सनी लोहे की रॉड भी मिली। पुलिस ने घर की छानबीन की। घर के अंदर छज्जे पर एक बड़ा बॉक्स रखा था जिसमें कुछ हरकत हुई। 

पकड़े जाने के डर से छज्‍जे में जा बैठा

पुलिस के जवान ने छज्जे पर चढ़कर जैसे ही बॉक्स खोला तो पुलिसकर्मी की आंखें फटी की फटी रह गईं। डिब्बे में एक शख्स छुपा बैठा था। उसके हाथ खून से सने थे। पुलिस को समझते देर ना लगी कि ये ही कातिल है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो चोरी करने अनुज के घर में घुसा था। आहट सुनकर दोनों जाग गए और पकड़े जाने के डर से आरोपी ने दोनों की लोहे के रॉड से पीटकर हत्या कर दी।  

दोनों का शव खून से लथपथ

घटना को अंजाम देने के बाद कमरे के वेंटिलेटर को तोड़कर बाहर निकलने का प्रयास किया था। जब उसे पता चला कि लोगों ने घर को चारों ओर से घेर लिया है और अगर वह बाहर निकला तो उसे लोग जान से मार देंगे तो वह अंदर ही डिब्बे में छुपकर बैठ गया। जानकारी के मुताबिक मृतक अनुज बरनवाल देवघर के बड़ी मस्जिद के पास पान की गुमटी चलाते थे। अनुज की पत्नी मृतका बासमती देवी घर पर ही छोटे मनिहारी की दुकान को चलाती थीं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp