GOPAL SHUKLA

08 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Crime And Khaki: जम्मू कश्मीर में एक पुलिस के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दरअसल आत्महत्या की ये वारदात कोर्ट परिसर के भीतर हुई जिसकी वजह से सारा पुलिस महकमा भौचक्का रह गया।

CrimeTak
follow google news

Crime And Khaki: जम्मू कश्मीर से एक सनसनीखेज़ खबर सामने आई है। डोडा के कोर्ट परिसर के भीतर ही एक पुलिस कर्मी ने खुद को अपनी ही सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने वाले पुलिस के सिपाही की पहचान गुरमेश सिंह के तौर पर हुई है जो जम्मू कश्मीर पुलिस में स्पेशल पुलिस ऑफिसर के तौर पर डोडा की सत्र अदालत में बतौर सुरक्षाकर्मी तैनात थे।

डोडा की अदालत में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब अचानक दोपहर के वक़्त गोली की आवाज सुनी गई। मौके पर पहुँचे चश्मदीदों का कहना है कि गुरमेश की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें...

Crime And Khaki: एक पुलिसकर्मी के मुताबिक गुरमेश की आत्महत्या की वजहों का तो पता नहीं चल सका अलबत्ता उसकी मौत की खबर उसके घरवालों को ज़रूर दे दी गई है। गुरमेश के सीने में गोली लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जम्मू कश्मीर में बावर्दी सिपाही के आत्महत्या करने की ये कोई पहली वारदात नहीं है और न ही शायद आखिरी। कुछ अरसा पहले ही 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीएसएफ के एक जवान ने खुद को गोली मार ली थी।

Crime And Khaki: बीएसएफ के एक कांस्टेबल एन हजारिका ने सुबह करीब साढे 11 बजे अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली थी। एन हजारिका एक स्कूल में तैनात था। जोरहाट जिले का रहने वाला एन हजारिका बीएसएफ की 108वीं बटालियन की एक कंपनी में तैनात था।

    follow google newsfollow whatsapp