Jammu Kashmir: दारोगा ने की वर्दी से गद्दारी, NARCO TERROR फैलाने में आया नाम

GOPAL SHUKLA

29 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 29 2023 9:40 AM)

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मरी की राज्य जांच एजेंसी ने नार्को आतंकवाद में शामिल दो भगोड़ों को अपने दफ्तर में समन करते हुए उनके जम्मू-कश्मीर के पुंछ में उनके घरों पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

follow google news

Jammu Kashmir Narco Terror : जम्मू कश्मीर राज्य जांच एजेंसी यानी SIA ने नार्को आतंकवाद में कथित तौर पर शामिल दो भगोड़ों को अपने कार्यालय में समन करते हुए उनके जम्मू-कश्मीर के पुंछ स्थित घरों पर नोटिस चस्पा किया है। 

नार्को आतंकवाद 

यह भी पढ़ें...

जम्मू कश्मीर पुलिस के अफसरों के मुताबिक करमारा गांव निवासी मोहम्मद लियाकत और सफदर हुसैन इस साल 31 मई को पुंछ में दर्ज नार्को आतंकवाद यानी मादक पदार्थ के जरिये आतंकवाद का प्रसार करने के मामले में वांछित हैं। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश, आपराधिक षडयंत्र और भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ना और सशस्त्र अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई है। एसआईए टीम ने करमारा गांव में नोटिस चस्पा किया और आरोपियों को उसके कार्यालय में पेश होने का निर्देश दिया।

3 अक्टूबर तक का मौका

ASI के उपाधीक्षक ने जारी नोटिस में कहा, कुछ शर्तों के तहत गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है लेकिन इस मामले की जांच को बनाए रखने के लिए आपका कर्तव्य है कि नोटिस की शर्तों का अनुपालन करें। आप अपना बयान एवं स्पष्टीकरण देने के लिए तीन अक्टूबर को सुबह 10 बजे जम्मू के मिरान साहिब स्थित एसआईए के मुख्यालय में उपस्थित हो। अधिकारियों ने बताया कि 31 मई से अबतक नार्को आतंकवाद के मामले में संलिप्त कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है लेकिन दोनों तब से फरार चल रहे हैं।

फरार हैं दोनों

सुरक्षाबलों ने 31 मई को घेराबंदी कर तलाशी ली थी और तीन स्थानीय नार्को आतंकवादियों को हथियारों, गोलाबारूद और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया था। तीनों से पूछताछ के आधार पर उनके कई सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया लेकिन दोनों पकड़ में नहीं आ सके।

 

    follow google newsfollow whatsapp