jahangirpuri violence : क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर !

CHIRAG GOTHI

18 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

jahangirpuri violence : क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर ! do read more and latest crime stories at crime tak website.

CrimeTak
follow google news

jahangirpuri violence : दिल्ली के जहांगीरपुरी में जो हिंसा हुई थी उसकी जांच करने के लिए आज क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं। अब तक जहांगीरपुरी हिंसा के मामले में 21 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। उधर, एक और आरोपी को हिरासत में लिया गया है। स्पेशल टीम हिंसा के वीडियो के जरिए तमाम आरोपियों की पहचान कर रही है। इसी स्पेशल टीम ने अभी एक शख्स को हिरासत में लिया है।

गुल्ली फरार !

यह भी पढ़ें...

जांच में सामने आया है कि असलम को फायरिंग करने के लिए इलाके के ही एक क्रिमिनल गुल्ली ने भड़काया था, इस गुल्ली को पकड़ने की धर पकड़ चल रही है। साथ ही एक और शख्स नीले कुर्ते में जो फायरिंग करता नजर आया था उसकी भी पहचान हो गई है। हालांकि उसकी गोली किसी को लगी नहीं थी।

आरोपियों की 1 दिन की कस्टडी हो रही है पूरी

उधर, जहांगीरपुरी हिंसा के मास्टरमाइंड बताये जा रहे अंसार और असलम की आज 1 दिन की पुलिस कस्टडी पूरी हो रही है। दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच दोनों आरोपियों की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश करेगी। कल अदालत में दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया था कि अंसार और असलम को 15 अप्रैल को ही शोभा यात्रा की जानकारी थी। दोनों ने मिलकर साजिश रची थी।

    follow google newsfollow whatsapp