Imran Khan News: प्रधानमंत्री इमरान खान का साथ छोड़-छोड़कर पाकिस्तान से भाग रहे हैं करीबी!

FARRUKH HAIDER

06 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी छोड़कर भाग रहे है पाकिस्तान, 32 मिलियन डॉलर के घोटाले में आरोपी इमरान की पत्नी की करीबी पाकिस्तान छोड़कर दुबई भागी, Read Pakistan news Hindi, crime news on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Imran Khan News Today: इमरान खान की किस्मत का फैसला अब सुप्रीम कोर्ट के हाथ में हैं, सरकार भंग करने के उनके फैसले की सुनवाई चल रही है मगर इस बीच उनके करीबी लोग पाकिस्तान छोड़कर भागने लगे हैं। पाकिस्तान में ऐसा पहली बार नहीं है जब सरकार में शामिल लोग सरकार जाने के बाद भागते हुए नज़र आ रहे हैं। खबर है कि इमरान खान की पत्नी की एक करीबी दोस्त जिसपर की 32 मिलियन डॉलर के घोटाले का आरोप है वो गिरफ्तारी के डर से पाकिस्तान छोड़कर दुबई भाग गई है।

यह भी पढ़ें...

Pakistan News in Hindi: फराह खान जो इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी की करीबी दोस्त हैं, उन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, उनके पति अहसान जमील गुज्जर पहले ही अमेरिका जा चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक फराह भी रविवार को दुबई चली गईं। आरोप है कि फराह ने अफसरों का तबादला कराने और उन्हें मनचाही तैनाती दिलाने की एवज़ में मोटी रकम वसूली है, जो करीब छह अरब रुपय है।

Imran Khan News Latest: मरयम नवाज़ का दावा है कि फराह ने इमरान खान और उनकी पत्नी के इशारे पर ये घोटाले किए हैं, और अब उन्हें डर लग रहा है कि अगर वो सत्ता से बाहर हो गए तो उनकी चोरी पकड़ी जाएगी। इतना ही नहीं ऐसी खबरें हैं कि इमरान खान के कई और करीबी सहयोगी देश छोड़ने की फिराक में हैं।

    follow google newsfollow whatsapp