Hyderabad Monkey Died: तेलंगाना में इस वजह से मर गए 40 बंदर!

CHIRAG GOTHI

04 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 4 2024 11:10 AM)

तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) से एक हिला देने वाली खबर सामने आई है।

Hyderabad Monkey Died Latest News

Hyderabad Monkey Died Latest News

follow google news

अब्दुल बशीर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Hyderabad Monkey Died Latest News: तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) से एक हिला देने वाली खबर सामने आई है। हैदराबाद के नलगोंडा इलाके में एक पानी की टंकी में करीब 30 से 40 बंदर मृत मिले। जैसे ही ये मामला प्रकाश में आया, तुरंत प्रशासन को सूचित किया गया। मामले की जांच जारी है। फिलहाल लोगों के लिए पानी की सप्लाई की वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

ये वाक्या नलगोंडा इलाके में नंदीकोंडा नगर पालिका के वार्ड का है। लोगों ने प्रशासन से शिकायत की कि इलाके में दूषित पानी की सप्लाई हो रही है। अधिकारियों ने जांच की। जांच के दौरान पानी की बड़ी टंकी को चेक किया गया। जब टीम पानी की टंकी की जांच करने मौके पर पहुंची तो टंकी के अंदर 30-40 बंदर मरे पड़े थे। सवाल ये है कि बंदर कैसे टंकी के अंदर गिर गए? पता चला है कि पानी की टंकी का उपयोग हिल कॉलोनी में लगभग 200 परिवारों को पीने के पानी की आपूर्ति के लिए किया जा रहा था।

बंदरों के मरने की वजह से पानी गंदा हो गया था और उसमें बदबू आ रही थी। यही पानी लोगों को पीने के लिए सप्लाई किया जा रहा था। पता चला है कि पानी की टंकी का ढक्कन खुला रह गया था, जिस वजह से बंदर उसके अंदर घुस गए थे। क्या बंदर पानी पीने की वजह से टंकी में घुसे और बाहर नहीं आ पाए और डूबने से उनकी मौत हो गई या कुछ और, जांच जारी है।

स्थानीय लोग इस घटना से आहत हैं। उन्होंने इसके लिए नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

    follow google newsfollow whatsapp