ट्रिपल तलाक के बाद भी पत्नी ने नहीं छोड़ा घर, पति ने बेटी का क़त्ल करा रच डाली बीवी को फंसाने की साजिश!

Crimetak.in

27 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

Husband murderd daughter to frame wife

CrimeTak
follow google news

पूछताछ में पता चला कि सबा शबनम और मुज्जिमल की बेटी थी। हालांकि मुज्जिमल दिल्ली में कैब सर्विस चलाया करता था जबकि उसकी पत्नी शबनम बुलंदशहर में मुद्दिसर के मकान में ही रहती थी। पति-पत्नी के बीच ताल्लुक खराब थे। मुज्जिमल साल 2014 में ही अपनी पत्नी शबनम को ट्रिपल तलाक दे चुका था लेकिन शबनम अपनी ससुराल का घर छोड़कर गई नहीं।

मुज्जिमल शबनम पर घर छोड़कर जाने का काफी दबाव बनाता था लेकिन शबनम के मुताबिक उनका कोई तलाक हुआ ही नहीं है तो वो घर छोड़कर क्यों जाएगी। दोनों के बीच अक्सर इस बात को लेकर लड़ाई हुआ करती थी। इसी बीच मुज्जिमल ने दूसरी शादी भी कर ली थी । पुलिस ने बच्ची के कत्ल की इस एंगल से जांच करना शुरु की। बच्ची की हत्या की खबर सुनकर मुज्जिमल भी बुलंदशहर आ गया था।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने उससे भी पूछताछ करी लेकिन उसने बताया कि वो वारदात के वक्त दिल्ली में था और उसे नहीं पता कि किसने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पत्नी शबनम बार-बार मुज्जिमल पर ही कत्ल का इल्जाम लगा रही थी। पुलिस ने तय किया कि वो मुज्जिमल की कॉल डिटेल की जांच करेगी।

कॉल डिटेल से पता लगा कि मुज्जिमल की बात उसके एक पड़ोसी आमिर से हो रही थी। पुलिस ने आमिर को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और ये भी बताया कि इस वारदात में मुज्जिमल का भाई मुद्दिसर भी शामिल है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि उन्होंने ये सब मुज्जिमल के इशारे पर किया है।

दोनों के इकबालिया बयान के बाद पुलिस ने मुज्जिमल को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़ में आए आरोपियों ने बताया कि वारदात वाले दिन वो घर के पिछले रास्ते से घर में दाखिल हुए थे। लड़की के चाचा मुद्दिसर ने बच्ची के हाथपांव पकड़े थे जबकि आमिर ने बच्ची का गला रेता था। वो बच्ची का कत्ल कर उसकी मां शबनम को इसमें फंसाना चाहते थे क्योंकि ट्रिपल तलाक के बाद भी शबनम घर छोड़कर नहीं जा रही थी।

मुज्जिमल ने महज 8000 रुपये और दो दिन तक शराब पिलाने की सुपारी दोनों को दी और दोनों इसी में बच्ची का कत्ल करने के लिए मान गए। शबनम के मुताबिक तीन साल पहले उसके बेटे की भी संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत हो गई थी और अब उसको लगता है कि बच्चा खुद नहीं गिरा बलकि उसे साजिश के तहत गिराया गया था।

शबनम का सबसे बड़ा बेटा अपने मामा के साथ रहता है। पुलिस ने मुज्जिमल और बाकी दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है । हालांकि इस वारदात में भी मां-बाप के बीच मची लड़ाई का खामियाजा मासूम बच्ची को झेलना पड़ा है।

    follow google newsfollow whatsapp