Haryana Crime: सोनीपत में सरपंच प्रत्याशी और बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सरपंच प्रत्याशी की मौत, बेटा जख्मी

TANSEEM HAIDER

11 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Sonipat Murder: इस सनसनीखेज वारदात को स्कूटी सवार युवकों ने देर रात अंजाम दिया, गांव में हालात तनावपूर्ण देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है, 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज।

CrimeTak
follow google news

Sonipat Murder Case: सोनीपत के गांव छिछड़ाना में  देर रात सरपंच पद के उम्मीदवार (Candidate) व उनके बेटे (Son) को हमलावरों (Attackers) ने गोली मार (Shot) दी। दोनों को गंभीर हालत में खानपुर स्थित महिला मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया गया जहां सरपंच उम्मीदवार दलबीर को मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी हिमांशु गर्ग व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दरअसल गांव छिछड़ाना के रहने वाले दलबीर पंचायत चुनाव में सरपंच पद के प्रत्याशी थे। बृहस्पतिवार रात को वे अपने बेटे राहुल के साथ स्कूटी पर सवार होकर गांव में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान में जुटे थे। अपने पक्ष में जनसंपर्क अभियान पूरा करने करने के बाद वे देर रात घर की ओर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें...

जब वे घर के पास पहुंचे तो वहां पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने स्कूटी सवार पिता-पुत्र पर गोलियां चला दी। गोली लगने से दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली लगने के बाद राहुल घायल अवस्था में चिल्लाते हुए अपने घर की तरफ भागे और परिजनों को सूचना दी। शोर सुनकर तुरंत परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को खानपुर मेडिकल कालेज के अस्पताल में ले गए।

अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद दलबीर को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। हत्या की सूचना मिलते ही एसपी हिमांशु गर्ग ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों ने बताया है कि सरपंची को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वह गांव के ही कुछ लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। सोनीपत एसपी हिमांशु गर्ग ने जानकारी दी कि सोनीपत के गांव छिछड़ाना में सरपंच प्रत्याशी दलबीर सिंह व उसके बेटे राहुल पर गोली मारी गई है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि 13 से 14 गोलियां चलाई हुए हैं। वहीं परिजनों की शिकायत के बाद 13 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

प्राथमिक जांच में हत्या की असल वजह के सामने नहीं आ पाई है। मृतक दलवीर सरपंच पद का उम्मीदवार था उसके अलावा तीन उम्मीदवार और हैं लेकिन सरपंची को लेकर या आपसी रंजिश को लेकर दोनों एंगल पर ही पुलिस जांच कर रही है। जब तक कोई गिरफ्तारी नहीं होगी जब तक असल वजह का खुलासा नहीं हो पाएगा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या के असल कारणों का खुलासा किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp