Haryana Crime: पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया और पति के साथ मिलकर की हत्या, लाश प्लाट में दफ्न कर दी

TANSEEM HAIDER

30 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Gurugram Murder: पति ने पत्नी के साथ मिलकर कत्ल की साजिश रची जिसके तहत उत्तराखंड के युवक की हत्या की गई, महिला ने पहले तो युवक के साथ शराब पी और फिर पति के साथ मिल कर युवक की हत्या कर दी।

CrimeTak
follow google news

Gurugram Murder Case: गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में विवाहिता (Married) के साथ रिश्ते (Relation) रखना एक नौजवान (Youth) को भारी पड़ा। अवैध संबंधों (Illicit Relations) के चलते युवक की हत्या (Murder) कर दी गई। यह मामला 19 अप्रैल का है जब भोंडसी के स्नेह विहार इलाके में पति ने पत्नी के साथ मिल उत्तराखंड के युवक को स्नेह विहार बुलाया। युवक को खूब शराब पिलाई और मौका देखते ही भारी चीज से सिर पर एक के बाद एक कई वार किए।

जब युवक बेहोश हो गया तो आरोपी ने पत्नी की चुन्नी से गला दबा युवक की हत्या कर दी। अब सवाल ये है कि आखिर जिस पत्नी से युवक के संबंध थे वो उसके कत्ल के लिए क्यों और कैसे तैयार हो गई? पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम में रहने वाला हरीश की पत्नी धनदेवी के उत्तराखंड के रहने वाले विनय मौर्या के साथ संबंध थे।

यह भी पढ़ें...

दोनों के बीच नाजायज रिश्तों की जानकारी पति हरीश को हो गई थी। लिहाजा हरीश ने पत्नी धनदेवी को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि विनय को घर बुलाए बुलाए। जिसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी विनय को घर बुलाया और शराब पिलाने के बाद विनय की हत्या कर दी।

हत्या के बाद पति-पत्नी ने विनय की लाश को  पास के प्लाट में दफन कर दिया और मौके से फरार हो गए थे। जांच कर रही गुरुग्राम पुलिस ने गुरुवार देर शाम दोनों हत्यारोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया हैष पति पत्नी की निशानदेही पर पुलिस ने प्लाट से युवक का शव बरामद कर लिया है।

दरअसल कोटद्वार उत्तराखंड का रहने विनय बीती 18 अप्रैल को परिजनों को गाजियाबाद जा रहा है कह कर निकला था। 19 अप्रैल को जब युवक नही लौटा तो परिजनों ने उसको कॉल किया लेकिन युवक का फोन बंद आ रहा था। जिसके बाद परिजनों ने कोटद्वार पुलिस थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया।

    follow google newsfollow whatsapp