Haryana Crime: पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी "65 तोला सोने" की सुपारी, प्रेमी संग करवाई पति की हत्या

TANSEEM HAIDER

07 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Gurugram Murder: शादी के बीस साल बाद पत्नी ने पति के कत्ल की सुपारी दे दी, क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल बीवी और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

CrimeTak
follow google news

Gurugram Husband Murder: कत्ल की यह कहानी बेहद चौंकाने वाली है। हत्या (Murder) आरोपी बीवी (Wife) ने अपने प्रेमी (Boyfriend) बबलू खान और उसके दोस्त (Friend) मोइनुदीन के साथ मिल कर पति (Husband) के कत्ल (Murder) की साजिश रची थी। साजिश को बीती 30 अक्टूबर को अंजाम दिया गया।

बीती 30 अक्टूबर को देर रात गुरुग्राम के पालम विहार इलाके की अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में दो हथियारबंद बदमाशो ने धर्मेश यादव की गोली मार कर हत्या कर दी थी। कत्ल की इस वारदात में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस की कई टीमें लगातार सुराग तलाश रही थीं।

यह भी पढ़ें...

पुलिस की शुरुआती तफ़्तीश में सामने आया की मृतक धर्मेश और उसकी पत्नी नीतू के बीच पारिवारिक रिश्ते ठीक नही चल रहे थे। दोनों मे काफी अनबन रहा करती थी। पुलिस को मुखबिरों से यह भी पता चला कि नीतू के एक युवक से प्रेम संबंध भी थे।

धर्मेश यादव की पत्नी धर्मेश के पति के चरित्र पर शक करती थी। इसी बीच नीतू की जिंदगी में बबलू खान नाम के युवक की एंट्री हुई। दोनों मे रिश्ते हद से आगे बढ़ गए। । दरअसल नीतू ने अपने यहां किसी नौकरानी को रखा था उसी ने नीतू की मुलाकात यूपी संभल के रहने वाले बबलू खान नाम के युवक से करवाई थी।

बस कुछ मुलाकातों के बाद दोनों में अनैतिक संबंधों की शुरुआत को गयी जिसके बाद नीतू और बबलू खान ने धर्मेश को रास्ते से हटाने और उसकी करोड़ो की संपत्ति को हड़पने की नीयत से कत्ल की खौफनाक साजिश रच डाली।

प्लानिंग के तहत नीतू ने अपने पति धर्मेश यादव की हत्या के लिए 65 तोले सोना देने की बात कही थी। जिसके बाद 30 अक्टूबर की देर रात पालम विहार इलाके की अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में धर्मेश को गोलियों से भून दिया गया। क्राइम ब्रांच के एसीपी का कहना है कि वारदात में शामिल मोइनुदीन और नीतू को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि नीतू के प्रेमी बबलू खान की तलाश की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp