बीजेपी के एक और सांसद का न्यूड वीडियो वायरल, सेक्स वीडियो से हरियाणा की सियासत में हड़कंप, सांसद ने कहा राजनीतिक षड्यंत्र

TANSEEM HAIDER

14 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 14 2024 9:10 AM)

Haryana Crime: वीडियो में हुई बातचीत के अनुसार ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जो महिला वीडियो में दिख रही है उसे नौकरी के नाम पर बुलाया गया है।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Haryana MMS Case: देश में आम चुनाव होने वाले हैं। एक दिन पहले ही बीजेपी ने हरियाणा में बड़ा राजनैतिक फेरबदल किया है। इस बीच सोनीपत के सांसद के कथित न्यूड वीडियो ने राजनीति में हड़कंप मचा दिया है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति की शक्ल हुबहू भाजपा के नेता जैसी है। ये वायरल वीडियो सोनीपत के भाजपा के सांसद 67 वर्षीय रमेश कौशिक की होने का दावा किया जा रहा है।

सांसद के कथित न्यूड वीडियो ने राजनीति में हड़कंप

यह भी पढ़ें...

ये वायरल वीडियो करीब सात मिनट 35 सेकेंड का है। वीडियो में कथित तौर पर बीजेपी सांसद रमेश कौशिक और एक महिला न्यूड हालत में दिख रहे हैं। वीडियो में हुई बातचीत के अनुसार ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जो महिला वीडियो में दिख रही है उसे नौकरी के नाम पर बुलाया गया है। वीडियो में दिख रहा शख्स महिला का नाम पूछता है। ये भी दिख रहा है कि ये वीडियो महिला ने ही बनाया है।

सोनीपत सांसद का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

इस वीडियो के बैकग्राउंड में टीवी न्यूज चलने की आवाज रही है। आवाज किसी एंकर की है जो कह रही कि आज गांधी जयंती है। इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो दो अक्टूबर का हो सकता है। वीडियो में कथित सांसद और महिला के बीच 30-40 सेकेंड बातचीत होती है। क्राइम तक इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

रमेश कौशिक ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

इस बाबत फिलहाल पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई है। हां सांसद रमेश कौशिक ने कहा है कि ये वीडियो उनकी छवि खराब करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है। ये एक राजनीतिक षड्यंत्र है। सांसद ने वीडियो को फर्जी बताया है। उन्होने कहा कि वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

बाराबंकी के सांसद की आया था वीडियो

गौरतलब है कि हाल ही में बाराबंकी के घोषित उम्मीदवार व भाजपा सांसंद उपेंद्र सिंह रावत का कथित न्यूड वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो ने यूपी की राजनीति में हंगामा खड़ा कर दिया। बता दें कि बीजेपी ने उपेंद्र सिंह रावत को साल 2024 के चुनाव में भी अपना उम्मीदवार भी बनाया था। वीडियो सामने आने के बाद उपेंद्र सिंह रावत ने चुनाव लड़ने से इन्कार कर दिया था।

थाने में लिखवाई एफआईआर

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने सफाई देते हुए कहा था कि वीडियो फेक है। रावत का भी दावा था कि ये वीडियो उन्हे बदनाम करने के नीयत से वायरल किया गया। वीडियो सामने आने के बाद रावत की तरफ से सांसद प्रतिनिधि ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसकी जांच की जा रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp