बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहे युवक को मारी सात गोलियां, शूटरों की तलाश में जुटी पुलिस, जेल से जुड़े साजिश के तार

TANSEEM HAIDER

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 5:30 PM)

Haryana: हरियाणा के जिला सोनीपत के गांव मोहाना में बृहस्पतिवार को बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहे एक युवक की तीन हमलावरों ने सात गोलियां मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Haryana Crime: हरियाणा के जिला सोनीपत के गांव मोहाना में कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक बृहस्पतिवार को बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहे एक युवक की तीन हमलावरों ने सात गोलियां मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि युवक गांव के मुख्य बाजार के पास जैसे ही पहुंचा तभी बाइक सवार तीन हमलावरों ने उस पर गोलियां बरसा दीं।

बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे पिता को चौराहे पर भूना

यह भी पढ़ें...

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मुखबिरों और सर्विलांस की मदद से हत्या के इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक का भाई हत्या के मामले में जेल में बंद है। युवक की हत्या को इसी मामले से जोडक़र देखा जा रहा है। गांव मोहाना निवासी रवि (30) सुबह करीब सवा आठ बजे अपने बेटे को स्कूल छोड़ने जाने के लिए निकले थे। 

7 गोलियां मारीं, मौके पर ही मौत

रवि गांव के मुख्य बाजार से पहले गली में पहुंचे तो हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमलावर करीब सात गोली मारने के बाद मौके से भाग गए। पुलिस का कहना है कि मामले में परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक रवि के भाई दीपक पर 29 सितंबर, 2023 को गांव में ही एक युवक की हत्या करने का आरोप है और इस मामले में वह जेल में बंद है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी की मदद से कातिलों की तलाश में जुटी है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp