पानीपत के आकाश इंस्टीट्यूट में हत्या से सनसनी, छात्र को चाकू घोंपकर मार डाला, लाश पड़ी रही और क्लास चलती रही

TANSEEM HAIDER

04 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 4 2023 6:15 PM)

Haryana Crime News: हरियाणा के पानीपत शहर में आकाश इंस्टीट्यूट के कोचिंग सेंटर में बड़ी वारदात हुई है यहां 11वीं क्लास के छात्र की साथी छात्र ने की चाकू घोपकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

पानीपत से प्रदीप रेढू की रिपोर्ट

Haryana Crime News Murder: पानीपत के आकाश कोचिंग सेंटर में अंशुल नाम के छात्र की हत्या कर दी गई। खून से लथ-पथ हालत में छात्र को मौके पर छोड़कर आरोपी भागने लगा। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्र के शव को सिविल अस्पताल भिजवाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें...

कोचिंग सेंटर में अंशुल नाम के छात्र की हत्या

आकाश इंस्टीट्यूट के टीचर्स का बड़ा अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां एक छात्र की हत्या के बाद भी टीचर्स को कोई फर्क नहीं पड़ा। बड़ी बात यह है कि मर्डर के बाद इंस्टीट्यूट का शटर नीचे कर भीतर क्लास लगाई गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने इसका विरोध किया तो क्लास की छुट्‌टी की गई। कुछ छात्रों ने बताया कि जिस वक्त मर्डर हुआ उस वक्त भी क्लास नही रोकी गयी।

इंस्टीट्यूट का शटर नीचे कर भीतर क्लास लगाई गई

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी सतीश गौतम ने बताया कि दोनों ही छात्र लाल बत्ती स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ते थे और उसे दौरान कहा सुनी हुई थी जिसके चलते पुरानी रंजिश के चलते आज वारदात को अंजाम दिया गया आरोपी छात्र बाजार से चाकू खरीद कर लाया और कोचिंग सेंटर में पहुंचकर छात्र आशु के सीने में चाकू घोप कर हत्या कर दी गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp