दोस्त डाँटता था इसलिए नेपाली नागरिक ने गुरुग्राम में दोस्त की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

22 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 22 2023 11:10 PM)

Haryana Crime News: गुरुग्राम की अंजना कॉलोनी में अपने दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या करने के आरोप में नेपाल के 27 वर्षीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया है।

Photo

Photo

follow google news

Gurugram Murder Case: गुरुग्राम की अंजना कॉलोनी में अपने दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या करने के आरोप में नेपाल के 27 वर्षीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान नेपाली नागरिक विनोद (23) के तौर पर हुई है, जबकि आरोपी की पहचान सुमित उर्फ सुखलाल के रुप में हुई है।

शनिवार देर रात विनोद को चाकू घोंपा गया था। पुलिस ने बताया कि दोनों अच्छे दोस्त थे और सेक्टर 37 में एक निजी कंपनी में काम किया करते थे। जांच में सामने आया है कि विनोद ने 15 दिन पहले सुमित को काम के लिए नेपाल से बुलाया था। पूछताछ में सुमित ने बताया कि विनोद ने उसे काम दिलाया था, लेकिन वह उसे (सुमित को) परेशान किया करता था।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, सुमित ने बताया, “ विनोद मुझे छोटी-छोटी बातों पर डांटा करता था। इस वजह से मैं उससे नफरत करने लगा। हमने शनिवार देर रात तक शराब पी। मुझे मौका मिला और मैंने विनोद पर चाकू से हमला कर दिया तथा उसकी हत्या कर दी।” अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) वरूण दहिया ने बताया, “ हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। उसे सोमवार को शहर की अदालत में पेश किया जाएगा।”

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp