बाथरूम में थैले में मिला 3 साल की बच्ची का शव, कटी गर्दन, कातिल ने मुंह में ठूंस रखा था कपड़ा

TANSEEM HAIDER

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 4:50 PM)

Haryana Crime News: किरायेदार घर आया तो उसे अपने बाथरूम में एक थैला मिला। थैला खोला गया तो थैले के अंदर बच्ची की लाश पड़ी थी। बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Haryana Crime News: फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में खौफनाक हत्याकांड सामने आया है। यहां तीन साल की बच्ची की लहुलुहान लाश मिली है। पूरे इलाके में बच्ची की हत्या की इस वारदात से हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है और बच्ची का पोस्टमार्टम करा रही है।

यह भी पढ़ें...

अचानक गायब हो गई बच्ची

बच्ची के परिजनों की मानें तो बच्ची दोपहर को खेल रही थी तभी अचानक गायब हो गई। पहले उसे आसपास ढूंढने की कोशिश की गई लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इससे पहले कि पुलिस बच्ची को तलाशती। पुलिस ने परिजनों से ही बच्ची को तलाश करने के लिए कहा लेकिन बच्ची नहीं मिली।

पड़ोसी के बाथरुम में लाश

काफी मिन्नतों के बाद शाम को पुलिस मौके पर आई। रात को जब एक किरायेदार घर आया तो उसे अपने बाथरूम में एक थैला मिला। थैला खोला गया तो थैले के अंदर बच्ची की लाश पड़ी थी। बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था तो वही गला रेत कर उसकी हत्या की गई थी। बच्ची का शव मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया । बच्चों की हालत को देखते हुए उसके साथ बलात्कार की आशंका भी जताई जा रही है।

कातिल ने मुंह में ठूंस रखा था कपड़ा

पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी को चोट लगी है। फिलहाल आरोपी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने फिलहाल हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। हत्या क्यों की गई पुलिस जांच कर रही है। 
 

    follow google newsfollow whatsapp