Halal Meat : 'अगर मुसलमानों को हलाल मीट खाना है तो वे खाएं, लेकिन हम पर ना थोपे'

CHIRAG GOTHI

04 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

कर्नाटक में हलाल मीट को लेकर हुए विवाद पर केंद्रीय मंत्री ने कहा हिन्दुओ को हलाल मीट खाने पर दवाब न डाला जाए, For more crime news Hindi, Halal Meat Controversy and video on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Halal Meat Controversy : अब हलाल मीट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। ये विवाद कर्नाटक में हुआ है। रविवार को एक केंद्रीय मंत्री ने इस मुद्दे पर बयां दिया।

क्यों दिया ऐसा बयां ?

यह भी पढ़ें...

No Halal Meat: केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा, ''हलाल मीट समाज के कुछ लोग खाते हैं और हिंदुओं को इसे खाने की जरूरत नहीं है। अगर मुस्लिम समाज के लोग हलाल मीट खाते हैं तो हमें इसमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हमें यह खाने के लिए फोर्स करना ठीक नहीं है।''

Karnataka News: वहीं कर्नाटक सरकार में ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, ''अगर मुसलमानों को हलाल मीट खाना है तो वे खाएं, लेकिन हिंदुओं को आजादी दें कि वे क्या खाना चाहते हैं।''

Crime News Hindi: इस मुददे पर कर्नाटक में पिछले दिनों हिंसा भी हुई थी। एक अप्रैल को हलाल मीट विक्रेता को दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने पीट दिया था। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। सीएम बोम्मई ने कहा था कि हलाल मीट का मुद्दा अभी शुरू हुआ है। राज्य सरकार हलाल मीट के मुद्दे पर गौर कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp