बेटी पैदा हुई तो दादी ने बच्ची का गला घोंट दिया, विकलांगता के साथ जन्मी चार दिन की पोती का खौफनाक हत्याकांड, दादी गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 2:30 PM)

Gwalior Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 55 वर्षीय एक महिला को अपनी चार दिन की पोती की पिछले महीने गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां बेटे की चाहत ना पूरी होने पर दादी ने पोती की गला दबाकर हत्या कर दी। जी हां 55 वर्षीय एक महिला को अपनी चार दिन की पोती की पिछले महीने गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, महिला ने बच्ची की हत्या इसलिए की, क्योंकि वह विकलांगता के साथ पैदा हुई थी। 

4 दिन की मासूम का मर्डर

यह भी पढ़ें...

ये भी बताया जा रहा है कि दादी चाहती थी कि उसके पोता पैदा हो लेकिन बेटी पैदा होने से वो बेहद नाराज थी। यही वजह थी कि बहू अपनी बेटी को सास से दूर रखती थी। ग्वालियर के लश्कर क्षेत्र के शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अशोक सिंह जादौन ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि बच्ची का जन्म 23 मार्च को हुआ था। सीएसपी ने कहा, 'जन्म के चार दिन बाद बच्ची की मौत के बाद हमें बच्ची की मां से शिकायत मिली। दरअसल मां बच्ची के साथ असपताल में थी। 

गला दबाकर ले ली नवजात की जान

यहां बच्ची की दोखभाल उसकी नानी कर रही थी। तभी अचानक काजल के चाचा की मौत की खबर आ गई और काजल की मां अस्पताल से चली गई। 26 मार्च की रात मौका पाकर दादी ने पोती को कंबल समेत दबोच लिया और गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस अफसरों ने बताया कि लाश मिलने के बाद जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हमें आज रिपोर्ट मिली और इसमें मौत का कारण गला घोंटना बताया गया है।' जादौन ने कहा, 'इस रिपोर्ट और हमारी जांच के आधार पर, हमने बच्ची की दादी को गिरफ्तार किया है । उन पर हत्या का आरोप लगाया गया है। 

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp