देखें वीडियो - Gurugram Accident: कई किलोमीटर तक बाइक को घसीटता रहा कार चालक!

Crimetak

03 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Gurugram Accident: Accident: गुरुग्राम में एक तेज़ रफ्तार गाड़ी चालक ने बाइक को 3 से 4 किलोमीटर तक घसीटा। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। ये वाक्या सेक्टर 62 इलाके में बुधवार को हुआ।

CrimeTak
follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Gurugram Accident: गुरुग्राम में एक तेज़ रफ्तार गाड़ी चालक ने बाइक को 3 से 4 किलोमीटर तक घसीटा। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। ये वाक्या सेक्टर 62 इलाके में बुधवार को हुआ। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शराब पी रखी थी। वो हौंडा अमेज चल रहा था। उसी ने बाइक को कई किलोमीटर तक घसीटा।

यह भी पढ़ें...

सड़क से निकलती चिंगारियों का नज़ारा सेक्टर 62 इलाके का है, जहाँ तेज़ रफ़्तार गाड़ी चालक ने रोड पर जाते बाइक सवार को टक्कर मारी। फिर गाड़ी के अगले हिस्से में फंसी बाइक को कार चालक 3 से 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सेक्टर 65 पुलिस थाने ने बाइक सवार युवकों की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

दरअसल बुधवार देर रात सेक्टर 62 इलाके से बाइक पर सवार युवक अपने घर जा रहे थे कि तभी पीछे से आती तेज़ रफ़्तार गाड़ी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दोनों युवक छिटक कर दूर जा गिरे। गनीमत रही कि इस खौफनाक हादसे में युवकों को मामूली चोट आई लेकिन गाड़ी सवार शख्स ने इन्हें मारने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी।

जिस वक्त अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था, उस वक्त वो " ड्रंक" थी!

    follow google newsfollow whatsapp