शादीशुदा प्रेमी ने की प्रेमिका से हैवानियत, दुष्कर्म के बाद गुप्तांग में भर दी लाल मिर्च

TANSEEM HAIDER

17 May 2023 (अपडेटेड: May 17 2023 5:25 PM)

Gujarat Shocking Rape News: दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने युवती के गुप्तांग में मिर्ची भर कर हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं।

दुष्कर्म के बाद गुप्तांग में भर दी लाल मिर्च

दुष्कर्म के बाद गुप्तांग में भर दी लाल मिर्च

follow google news

Gujarat Shocking Rape News: गुजरात राज्य के सूरत से बैहद दर्दनाक वारदात सामने आई है। ऐसी घटना जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल सूरत के दिलासा गांव में रहने वाले एक शादीशुदा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का रेप किया। इतना ही नहीं रेप के बाद आरोपी ने युवती के गुप्तांग में मिर्ची डाल दी। पुलिस ने जांच के बाद प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

झूठ बोलकर बनाए रिश्ते

यह भी पढ़ें...

सूरत के आहिर मोहल्ले में रहने वाले निकुंज कुमार अमृत भाई पटेल शादीशुदा है। हाल ही में निकुंज के गांव के पास में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध हो गए थे। ये युवती अपने परिवार से अलग अकेला रहा करती थी। निकुंज ने युवती को ये नहीं बताया था कि वो पहले से शादीशुदा है। शादी की बात छिपाकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और जिस्मानी रिश्ते बना लिए। एक दिन शादीशुदा निकुंज पटेल का भांडा फूट गया और युवती को पता चल गया कि निकुंज शादीशुदा है और लड़की के साथ धोखा हुआ है। 

रेप के बाद युवती के गुप्तांग में मिर्ची भर दी

इसी बात को लेकर प्रेमिका का प्रेमी निकुंज पटेल के साथ झगड़ा हुआ और तब से युवती ने निकुंज से दूरियां बनाना शुरु कर दीं। प्रेमिका की दूरियां बनाने से नाराज प्रेमी निकुंज पटेल एक दिन जबरन प्रेमिका के घर में घुस गया। निकुंज ने प्रेमिका की पिटाई की और रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने युवती के गुप्तांग में मिर्ची भर कर हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। 

अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी 

रेप के बाद निकुंज पटेल ने प्रेमिका की अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। हैवानियत का शिकार हुई प्रेमिका की तबीयत खराब होने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामला पुलिस में पहुंचा तो पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए ओलपाड थाना पुलिस ने प्रेमी निकुंज पटेल के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

    follow google newsfollow whatsapp