Gujarat News: गुजरात में केजरीवाल के रोड शो में पथराव, सूरत में हुई घटना

TANSEEM HAIDER

28 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Surat News: जानकारी के मुताबिक रोड शो को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों के कैमरों पर भी पत्थर लगे हैं। पथराव के दौरान केजरीवाल कार की रुफटॉप के बार निकले हुए थे।

CrimeTak
follow google news

Gujarat Election News: सूरत में एक रोड शो (Road Show) के दौरान दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के काफिले (Fleet) पर पथराव (Stone Thrown) किया गया। रोड शो के दौरान पथराव होने के बाद केजरीवाल कार में बैठ गए।

थोड़ी देर के बाद सुरक्षा व्यव्स्था दुरुस्त होने के बाद उन्होने दोबारा रोड शो शुरु किया। जानकारी के मुताबिक रोड शो को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों के कैमरों पर भी पत्थर लगे हैं। पथराव के दौरान केजरीवाल कार की रुफटॉप के बार निकले हुए थे तभी गली से कुछ लोगों ने काफिले पर पत्थर फेंके।

यह भी पढ़ें...

पथराव के दौरान पत्थर फेंकने वालों और आप समर्थकों के बीच झड़प भी हुई। गौरतलब है कि गुजरात में चुनाव प्रचार जोरों पर है और भाजपा समेत सभी दल जोर आजमाइश में लगे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात में लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं व रोड शो कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पथराव से पहले सूरत के हीराबाजार में केजरीवाल ने एक जनसभा को भी संबोधित किया था। उन्होने हीरा व्यापारियों को आई लव यू कहा और यह भी कहा कि मेरी नजर में एक एक हीरा व्यापारी खुद एक हीरा है।

    follow google newsfollow whatsapp