गोरखपुर : कारोबारी मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी पुलिसकर्मी राहुल दुबे और प्रशांत कुमार गिरफ्तार, दो आरोपी पहले ही हो चुके है गिरफ्तार

CHIRAG GOTHI

13 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

Gorakhpur: Policemen Rahul Dubey and Prashant Kumar arrested in businessman Manish Gupta murder case

CrimeTak
follow google news

गजेंद्र त्रिपाठी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

यूपी के गोरखपुर में कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की कथित हत्या के मामले में मंगलवार को सब इंस्पेक्टर राहुल दुबे व कांस्टेबल प्रशांत कुमार को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले रविवार को पुलिस ने दो आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था। पहले गिरफ्तार किए गए एक आरोपी का नाम इंस्पेक्टर जेएन सिंह और दूसरे का नाम एसआई अक्षय मिश्रा है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता अपने दोस्तों के साथ गोरखपुर के एक होटल में ठहरे हुए थे, जब पुलिसकर्मी उनके कमरे में दाखिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में गोरखपुर के छह पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हो गए थे। गोरखपुर जिले के रामगढ़ ताल इलाके में पुलिस ने एक होटल में तलाशी ली थी। आरोप है कि किसी अन्य व्यक्ति के पहचान पत्र के आधार पर होटल के एक कमरे में रुके तीन व्यवसायियों से पूछताछ के दौरान पुलिस ने उन्हें मारा पीटा था। सिर में चोट लगने से उनमें से मनीष गुप्ता (36) नामक कारोबारी की गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी। मामले में आरोपी सभी छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया गया है। घटना के वक्त गुप्ता अपने दो दोस्तों के साथ होटल में ठहरे हुए थे।

    follow google newsfollow whatsapp