Ghaziabad Pinki Suicide Case: 'मैंने धर्म तक बदलने का सोचा, लेकिन तुम नहीं समझे...'

CHIRAG GOTHI

04 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 4 2023 11:50 AM)

Ghaziabad Pinki Suicide Case: यूपी के गाजियाबाद में जिस लड़की ने मौत को गले लगाया था, उसने मरने से पहले ये बातें लिखी थीं।

Ghaziabad Pinki Suicide Case

Ghaziabad Pinki Suicide Case

follow google news

मयंक गौड़ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ghaziabad Pinki Suicide Case: यूपी के गाजियाबाद में जिस लड़की ने मौत को गले लगाया था, उसने मरने से पहले ये बातें लिखी थीं। पिंकी ने लिखा था, 'मुझे खुद पर शर्म आती है। तुम्हारे लिए तुम से और खुद से लड़ रही थी। लोगों ने मुझे बहुत समझाया, लेकिन मुझे तुम्हारे आगे कुछ दिखाई न दिया। मैंने अपना धर्म तक बदलने की सोची, तुम्हारी हर चीज स्वीकार करने की सोची। ये सोचती रही कि कैसे भी ये बंदा मेरा हो जाए, लेकिन तुम फिर भी नहीं समझे। मुझसे अब ये सब बर्दाश्त नहीं होता... Good Bye साकिब...आई लव यू।' 
इस सिलसिले में पुलिस ने कार्रवाई की है। लड़की के प्रेमी और उसके पिता को अरेस्ट कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें...

ये घटना है गाजियाबाद के वैशाली की। ये वाक्या हुआ था बीते गुरुवार को। पिंकी गाजियाबाद में अपने परिवार के साथ रह रही थीं। वो रॉक्स जिम में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम कर रही थी। यहां जिम करने एक लड़का आता था। उसका नाम साकिब था। दोनों को धीरे-धीरे प्यार हो गया।

लेकिन किन्हीं वजहों से साकिब ने पिंकी को इग्ननोर करना शुरू कर दिया। ये बात पिंकी को बहुत बुरी लगी। उसने रिश्तों को सुधारने की खूब कोशिशें की, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। आखिरकार पिंकी ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

जैसे ही घरवालों को इसका पता चला तो वो टूट गए। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत की। पुलिस मौके पर पहुंची और सुसाइड नोट बरामद किया। उन्होंने शव को थाने के बाहर रखकर जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने आरोपी साकिब और उसके पिता को अरेस्ट कर लिया।  

परिजनों के मुताबिक, साकिब ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा, लेकिन कुछ दिन बाद से ही वह लड़की को टॉर्चर देने लगा। साकिब के पिता भी युवती को आत्महत्या के लिए उकसाते थे। 

    follow google newsfollow whatsapp