Ghaziabad Crime News : ...जब लिफ्ट के अंदर फंसी गई बच्चियां! देखें वीडियो

CHIRAG GOTHI

01 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

गाजियाबाद क्राइम न्यूज़: गाजियाबाद की एक सोसायटी की लिफ्ट में काफी देर तीन बच्चियां फंसी रही लिफ्ट अचानक खराब हो गई करीब 20 मिनट के बाद बच्चियों को लिफ्ट से बाहर निकाला गया More Crime News on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad - Girls trapped inside the lift : गाजियाबाद की एक सोसायटी की लिफ्ट में काफी देर तीन बच्चियां फंसी रही। दरअसल, लिफ्ट अचानक खराब हो गई। करीब 20 मिनट के बाद बच्चियों को लिफ्ट से बाहर निकाला गया। इस सिलसिले में पुलिस में शिकायत की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला ?

Crime News Hindi : ये मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के एसोटेक नेस्ट सोसाइटी का है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। यहां तीन बच्चियां लिफ्ट का इस्तेमाल कर रही थी। इन बच्चियों की उम्र 8 से 10 साल के बीच की है। अचानक लिफ्ट ने काम करने बंद कर दिया। लिफ्ट के अंदर तीन बच्चियां फंसी रही गई। वो जोर जोर से चिल्लाने लगी। रोने लगी। तभी वहां लोगों को इसका पता चला। सोसाइटी के मेनटेनेंस विभाग को सूचित किया गया।

इस दौरान बच्चिचों के मां-बाप भी आ गए। उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। लिफ्ट में फँसी बच्चियां बुरी तरह घबरा रही थी। इस घटना से गुस्साएं बच्चियों के परिवार वालों ने पुलिस को दी शिकायत दी। पुलिस ने इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। बच्चियों के लिफ्ट में फंसने की घटना सीसीटीवी में हुई कैद हो गई। बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि लिफ्ट के मेंटेनेंस पर 25 लाख से अधिक सालाना खर्चा होता है, लेकिन फिर भी ये हाल है। इस घटना से सोसाइटी के लोग अब लिफ्ट के इस्तेमाल से बच रहे हैं।

आफताब का नारको टेस्ट शुरू

    follow google newsfollow whatsapp