गाजियाबाद में लेडी इंस्पेक्टर के बेडरूम में बल्ब होल्डर में मिले स्पाई कैमरे, कपड़े चेंज करते किए न्यूड सीन रिकॉर्ड, ब्लैकमेलिंग

TANSEEM HAIDER

20 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 20 2023 6:10 PM)

Ghaziabad Crime News: हिडन कैमरों के जरिये इंस्पेक्टर के कपड़े चेंज करते हुए न्यूड सीन रिकॉर्ड कर लिए गए और अब उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Ghaziabad Crime News: यूपी के गाजियाबाद में महिला इंस्पेक्टर के फ्लैट में बल्ब के होल्डर में दो हिडन कैमरे लगे मिले हैं। बताया जा रहा है कि ये दोनों कैमरे एक मोबाइल सिम से कनेक्ट थे। इन हिडन कैमरों के जरिये इंस्पेक्टर के कपड़े चेंज करते हुए न्यूड सीन रिकॉर्ड कर लिए गए और अब उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। 

फ्लैट में बल्ब होल्डर में दो हिडन कैमरे

यह भी पढ़ें...

महिला इंस्पेक्टर ने इस मामले में अपने ही पति और मौसेरे भाई के खिलाफ जासूसी करने और रंगदारी मांगने का मुकदमा कविनगर थाने में दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच लंबे वक्त से पारिवारिक विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि दोनों इंसपेक्टर से वीडियो के जरिए ब्लैकमेलिंग कर रहे थे।  

कपड़े चेंज करते किए न्यूड सीन रिकॉर्ड

आरोप है कि महिला के पति व मौसेरे भाई इंसपेक्टर पैसे की मांग रहे थे।  पैसे ना देने पर वीडियो वायरल करने और जान से मार डालने की धमकी दी जा रही है। लेडी पुलिस इंसपेक्टर का आरोप है कि 13 तारीख को देहरादून गईं थीं। 16 अक्टूबर को वो वापस लौटीं तब उनकी नजर होलडर पर पड़ी उसमें लाल लाइट जल रही थी। ये देखते ही महिला पुलिस अधिकारी ने तुरंत पुलिस को खबर दी और पुलिस टीम ने बेडरुम से कैमरे निकाले। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp