बाराबंकी में टूरिस्ट बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 8 की मौत, कई घायल

CHIRAG GOTHI

07 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

UP के बाराबंकी बस और ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौक़े पर मौत, घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, टक्कर इतनी ज़ोरदार थी की बस के परखचे उड़ गए, Get more on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

सैयद रेहान मुस्तफ़ा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसा एक टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर से हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अलग अलग अस्पतालों में एडमिट करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक, बस और ट्रक दोनों ही तेज रफ्तार में थे, तभी सामने से एक मवेशी के आ जाने से बैलेंस बिगड़ गया और टक्कर हो गई। ये हादसा किसान पथ रिंग रोड पर हुआ है। ये दर्दनाक सड़क हादसा बाराबंकी के देवा थाना के बबुरी गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि एक टूरिस्ट बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक बालू से लदा हुआ था। बस में 70 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ें...

हालांकि, इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है क्योंकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ घायलों का दूसरे अस्पतालों में भी इलाज चल रहा है। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। मौके पर जेसीबी भी पहुंची, जिसकी मदद से बस और ट्रक को अलग-अलग किया गया। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक दोनों के ही परखच्चे उड़ गए। बस और ट्रक का अगला हिस्सा कबाड़ में तब्दील हो चुका है।

    follow google newsfollow whatsapp