Exclusive - Delhi Farm House Dispute: दिल्ली के नेता की दबंगई, तोड़ा सीसीटीवी! मामला दर्ज

CHIRAG GOTHI

08 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Delhi Farm House Dispute: दिल्ली के एक नेता पर फार्म हाउस कब्जा करने का आरोप लगा है। ये आरोप लगाया है कि फार्म हाउस के मालिक ने। आरोप है कि इसने और इसके साथियों ने बाकायदा वहां लगे सीसीटीवी तोड़ दिए।

CrimeTak
follow google news

Delhi Farm House Dispute: जिस नेता को किराए पर फार्म हाउस दिया, उस नेता ने उसी पर कब्जा कर लिया। ये आरोप लगाया है कि फार्म हाउस के मालिक ने। ये नेता इतने पर भी नहीं माना, इसने और इसके साथियों ने बाकायदा वहां लगे सीसीटीवी तोड़ दिए। इस सिलसिले में मैदान गढ़ी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें...

क्यों तोड़ा सीसीटीवी ?

युवा नेता सिंकदर बहल और उनके साथियों पर सीसीटीवी कैमरे तोड़ने और सुरक्षा में खतरा पैदा करने का मामला दर्ज किया है। सड्रिन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और युवा नेता सिकंदर बहल के खिलाफ विशाल एंक्लेव निवासी ने गैरकानूनी गतिविधियों, दंगा करने और सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने के आरोप में पुलिस थाना मैदान गढ़ी में एफआईआर दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता मीना चावला और उनके पति रमेश चावला, 8-32, विशाल एन्क्लेव में रहते हैं और उनका अंसल विला, सतबारी में एक फार्म हाउस है। उन्होंने सिकंदर बहल को 1 जून 2019 से 31 मई 2022 तक के लिए ये फार्म हाउस किराये पर दिया था। किराये का समझौता खत्म होने के बाद भी सिकंदर बहल खाली करने की बजाय संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा कर उपयोग कर रहा है। कानूनी मालिकों यानी मीना चावला और उसके पति रमेश चावला को अपनी ही संपत्ति में ही प्रवेश नहीं करने दे रहा है। ये तमाम आरोप लगाए है मीना चावला और रमेश चावला ने।

इसको लेकर बाकायदा कोर्ट में केस चला रहा है। हद तो तब हो गई, जब 27 जुलाई को उनके फार्म हाउस में कुछ लोग इकट्ठा हो गए और वहां लगे सीसीटीवी तोड़ दिए। इसको लेकर शिकायतकर्ताओं ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस सिलसिले में एफआईआर दर्ज कर ली है। जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp