ठाणे के आठ 'पुलिसवालों' ने कूरियर कंपनी की कार से लूट लिए पांच करोड 40 लाख रुपये, कैश से भरी बोरियां लेकर फरार, केस दर्ज

TANSEEM HAIDER

21 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 21 2024 5:55 PM)

Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए एक कूरियर कंपनी का वाहन रोककर उसमें से 5.4 करोड़ रुपये नकद लूट लिए।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए एक कूरियर कंपनी का वाहन रोककर उसमें से 5.4 करोड़ रुपये नकद चुराने के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले आरोपियों ने 14 और 15 मार्च की मध्यरात्रि में इस अपराध को अंजाम दिया था। 

पुलिस वालों ने लूटे 5.4 करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें...

उस दौरान वाहन जलगांव से मुंबई की ओर जा रहा था। अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी इनोवा कार में सवार थे। उन्होंने ठाणे जिले के अटगांव के पास कूरियर कंपनी की कार रोकी। खुद को पुलिसकर्मी बताकर कुछ लोग जबरन कार में सवार होकर उसे सड़क से कुछ दूर ले गए।

आरोपी इनोवा कार में सवार 

उन्होंने बताया कि वाहन की तलाशी के बहाने नकली पुलिसकर्मियों ने कार से 5.4 करोड़ रुपये की नकदी से भरी दो बोरियां निकालीं और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पीड़ित द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर शाहपुर पुलिस ने 17 मार्च को आठ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक लोक सेवक का अपमान करने, गलत तरीके से रोकने और धोखाधड़ी के आरोप में भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp