Prakash Raj : 100 करोड़ रुपये के पोंजी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग में एक्टर प्रकाश राज को ED का समन

SUNIL MAURYA

23 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 23 2023 7:25 PM)

ED News : प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेता प्रकाश राज को तिरुचिरापल्ली स्थित आभूषण समूह के खिलाफ 100 करोड़ रुपये के कथित पोंजी और धोखाधड़ी मामले से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है।

Prakash Raj News (File Photo)

Prakash Raj News (File Photo)

follow google news

Prakash Raj (PTI News) : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) को तिरुचिरापल्ली स्थित आभूषण समूह के खिलाफ 100 करोड़ रुपये के कथित पोंजी और धोखाधड़ी मामले से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। जांच तिरुचिरापल्ली स्थित एक साझेदारी फर्म प्रणव ज्वेलर्स के खिलाफ एक मामले से संबंधित है। एजेंसी ने उस पर 20 नवंबर को छापा मारा था और 23.70 लाख रुपये की “बेहिसाबी” नकदी और कुछ सोने के आभूषण जब्त करने का दावा किया था।

Prakash Raj News (File Photo)
यह भी पढ़ें...

राज (58) इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं। उन्हें अगले सप्ताह चेन्नई में संघीय एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता भाजपा के मुखर आलोचक रहे हैं। ईडी का मामला तमिलनाडु पुलिस आर्थिक अपराध शाखा की एक प्राथमिकी से उपजा है। संघीय एजेंसी ने बुधवार को एक बयान में कहा, पुलिस शिकायत के अनुसार, प्रणव ज्वेलर्स और अन्य ने उच्च ‘रिटर्न’ के वादे के साथ सोने की निवेश योजना की आड़ में जनता से 100 करोड़ रुपये एकत्र किए।

 

    follow google newsfollow whatsapp