पंजाब के लुधियाना में ड्रग तस्कर पकड़ा गया, 4.94 करोड़ रुपये नकद बरामद

TANSEEM HAIDER

11 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 11 2023 1:37 PM)

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाकर लुधियाना के मुल्लांपुर दाखा इलाके से मादक पदार्थ के एक संदिग्ध तस्कर को पकड़ा है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाकर लुधियाना के मुल्लांपुर दाखा इलाके से मादक पदार्थ के एक संदिग्ध तस्कर को पकड़ा है। एक शीर्ष अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि उसके पास से 4.94 करोड़ रुपये जब्त किए गए।

4.94 करोड़ रुपये नकद बरामद

यह भी पढ़ें...

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि तस्कर हाल ही में जम्मू से 30 किलोग्राम हेरोइन की बरामदगी से जुड़े लोगों में से एक था। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्कर के पास से एक रिवॉल्वर और 38 फर्जी वाहन नंबर प्लेट भी जब्त की गईं। यादव ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर कहा, 'अंतरराज्यीय मादक पदार्थ नेटवर्क को बड़ा झटका लगा है। 

30 किलोग्राम हेरोइन की बरामदगी

जम्मू-कश्मीर पुलिस और पंजाब पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में मुल्लांपुर दाखा से एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 38 फर्जी वाहन नंबर प्लेट और एक रिवॉल्वर के साथ 4.94 करोड़ रुपये जब्त किए हैं।' उन्होंने बताया, 'वह (तस्कर) हाल ही में जम्मू में 30 किलोग्राम हेरोइन की बरामदगी के मामले में मुख्य आरोपियों में से एक है। आगे की जांच जारी है।'

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp