छत पर लाश लिये 18 किलोमीटर दौड़ाई कार; जब नशा सिर चढ़ कर बोला

Amir Haque

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 1:05 PM)

Vijaywada Horrific Accident: हैरान कर देने वाला हादसा जहां छत पर लाश लिये ड्राइवर 18 किलोमीटर तक कार को हाइवे पर दौड़ाता रहा और उसे रोकने के लिये गाड़ियों का काफिला उसका पीछा करता रहा।

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Vijaywada: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक रोड एक्सिडेंट के बाद छत पर लाश लिये एक ड्राइवर अपनी इनोवा कार को पूरे 18 किलोमीटर तक हाइवे पर दौड़ाता रहा। ये तमाशा जब सड़क पर चलने वाले दूसरे कार चालकों ने देखा तो किसी तरह गाड़ी को रुकवाया और लाश को उसकी छत से नीचे उतारा। इतने में मौका देख कर इनोवा चलाने वाला ड्राइवर भाग निकला। चश्मदीदों का कहना है कि ड्राइवर नशे में था। 

नशे में था ड्राइवर

यह भी पढ़ें...

मामला रविवार रात विजयवाड़ा के कोथापल्ली इलाके का है जहां जे.ए. स्वामी नाम का शख्स अपनी मोटरसाइकिल पर हाइवे से गुजर रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार से चल रही इनोवा गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्वामी की मोटरसाइकिल दूर जा गिरी। खुद स्वामी का शरीर हवा में कई फुट ऊपर उछल कर इनोवा गाड़ी की छत पर जा गिरा। मगर शराब के नशे में गाड़ी चला रहे इनोवा के ड्राइवर को ये पता ही नहीं लगा कि एक्सिडेंट में अपनी जान गंवा चुके स्वामी की लाश उसकी गाड़ी की छत पर अटकी है। 

बेंगलुरू नंबर की थी इनोवा

हादसे के बाद मौका-ए-वारदात से भागने और लोगों के गुस्से से खुद को बचाने की हड़बड़ी में ड्राइवर पूरे 18 किलोमीटर तक इनोवा को तेज रफ्तार से भगाता रहा। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त गाड़ी को यों खतरनाक ढंग से चलते देख हाइवे पर चलने वाले कई कार चालक एलर्ट हो गये और आखिरकार सभी की साझा कोशिशों से इनोवा गाड़ी को रास्ता जाम कर रोक लिया गया। मगर गाड़ी रुकते ही कार का ड्राइवर सिर पर पांव रख कर ऐसा भागा कि स्थानीय लोगों के पीछा करने के बावजूद उसे पकड़ा नहीं जा सका। 
पुलिस के मुताबिक एक्सिडेंट में शामिल इनोवा गाड़ी का रेजिस्ट्रेशन नंबर KA02 D9425 बेंगलुरू का है। ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिये उसने कई टीम उसकी तलाश में रवाना कर दी हैं। हादसे में अपनी जान गंवाने वाले शख्स जे.ए. स्वामी की उम्र 35 साल थी। वो अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गया है। घर की सारी जिम्मेदारी उसी के कंधों पर थी। 
 

    follow google newsfollow whatsapp