Delhi Murder: दिल्ली में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या की कोशिश

TANSEEM HAIDER

28 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Delhi Crime: दिल्ली के मुस्तफाबाद में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद पति ने भी खुदकुशी करने की कोशिश की।

CrimeTak
follow google news

Delhi Wife Murder: दिल्ली के मुस्तफाबाद में एक पति (Husband) ने पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी। पुलिस को 27 सितंबर को दोपहर करीब 12.30 बजे मुस्तफाबाद के मकान नंबर 15 में पति-पत्नी के बीच झगड़े की पीसीआर कॉल आई थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि एक महिला घर की दूसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे में मृत पड़ी थी लाश खून से लथपथ थी।

महिला की पहचान बाद में नेहा के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में पता चला कि इस घर की अलग-अलग मंजिलों पर रहने वाले परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने एक लड़के को रोते हुए सुना था। कमरे में अंदर से ताला लगा हुआ था उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला तो पाया कि नेहा की गर्दन पर चोट के निशान थे खून रिस रहा था।

यह भी पढ़ें...

देखने से ऐसा लग रहा था कि नेहा मर चुकी है। एफएसएल और क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया और औपचारिकताओं के बाद नेहा के शव को जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया। नेहा अपने परिवार के साथ मुस्तफाबाद में तीन मंजिला मकान में रहती थी। जबकि कमरे में ही मौजूद दूसरे घायल शख्स की पहचान अरमान के रूप में हुई है अरमान नेहा का पति है।

नेहा का पति अरमान गंभीर रूप से घायल अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ा था। परिवार और पड़ोसियों ने उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया।अरमान और नेहा की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी। इस परिवार में नेहा का पति अरमान, दो माह का बेटा बाकी मंजिल पर परिवार के बाकी सदस्य रहते हैं। नेहा का पति अरमान सिलाई का काम करता है। 

इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पति ने धारदार हथियार से हमला कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद को चोट पहुंचाई। मृतका का पति अरमान खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp